India

Zee News के एंकर रोहित रंजन फरार हैं, रायपुर के SP बोले – पंचनामा तैयार, हमारी टीम खोज रही है

20220707 083131 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Zee News Anchor Rohit Ranjan: ज़ी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को लेकर यूपी और छत्तीसगढ़ पुलिस के बीच तलवारें खींच गई हैं। सबसे पहले बता दें कि एंकर रोहित रंजन पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर गलत तरीके से खबर प्रसारित करने का आरोप है। अब रायपुर पुलिस ने कहा है कि एंकर रोहित रंजन फरार हैं।

इससे पहले मंगलवार को दोनों राज्यों की पुलिस के बीच एंकर को लेकर छीनाझपटी की खबर आई थी। दरअसल छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित को गिरफ्तार करने के लिए गाजियाबाद उनके घर पहुंची थी। लेकिन इससे पहले कि पुलिस रोहित को गिरफ्तार करती यूपी पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। अब बुधवार को एक बार फिर रायपुर पुलिस रोहित रंजन के घर पहुंची। लेकिन पुलिस को रोहित नहीं मिले।

ये भी पढ़ें -: महुआ मोइत्रा ने TMC का ट्विटर हैंडल अनफॉलो किया, जानें पूरा मामला…

रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने कहा, ‘रोहित रंजन फरार हैं और पुलिस उन्हें ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। एक टीम उनके घर सुबह गई थी कि लेकिन उनका घर बाहर से बंद था। गाजियाबाद के इंद्रापुरम में स्थित एंकर रोहित रंजन के घर छत्तीसगढ़ पुलिस की एक टीम मंगलवार को अरेस्ट वारंट के साथ गई थी। लेकिन यहां नोएडा पुलिस पहुंच गई थी।

जिसके बाद एंकर को हिरासत में लेने को लेकर दोनों प्रदेशों की पुलिस के बीच तीखी नोंकझोंक हुई थी। बाद में नोएडा पुलिस ने एंकर को हिरासत में लिया था। इसके बाद मंगलवार की रात रोहित जमानत पर रिहा हो गए थे। रायपुर के एसपी ने कहा, ‘मंगलवार को रायपुर पुलिस की टीम नोएडा सेक्टर 20 थाने गई थी और नोएडा पुलिस को इस बारे में हमें सूचित करना चाहिए था। हमने उनसे आरोपी एंकर के बारे में पूछा था लेकिन उन्होंने हमें कुछ नहीं बताया।

ये भी पढ़ें -: मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा, ये है वजह…

इसके बाद देर शाम उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया कि शुरुआती पूछताछ के बाद रोहित रंजन को जमानत दे दी गई है। अब रंजन फरार हैं। हमारी टीम सभी संभावित जगहों पर रंजन को तलाश रही है और पंचनामा तैयार कर लिया गया है।

बता दें कि पिछले दिनों एंकर ने अपने शो में राहुल गांधी की ओर से अपने कार्यालय में हुई तोड़फोड़ को लेकर दिए गए बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर दिखाया था। हालांकि, अगले दिन इसी शो में एंकर रोहित रंजन ने माफी मांग ली थी। लेकिन कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ और राजस्थान में रोहित के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज किए गए हैं। चैनल की तरफ से कहा गया था कि यह मानवीय भूल है। खुद रोहित रंजन ने भी इस प्रसारण के लिए अगले ही दिन अपने शो में माफी मांगी थी।

ये भी पढ़ें -: जी न्यूज़ एंकर ने गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का किया रुख, बेंच ने लगाई वकील को फटकार…

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा मामले में SC की टिप्पणी पर एंकर ने मौलाना से पूछा सवाल, जवाब मिला- तुम्हारे बाप का नौकर हूं क्या

ये भी पढ़ें -: क्या बंगाल में BJP को लगेगा एक और झटका? TMC प्रवक्ता से मिलीं रूपा गांगुली


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-