Sports

रोहित शर्मा के समर्थन में आए युवराज सिंह, कह दी बड़ी बात

yuvraj-singh-came-out-in-support-of-rohit-sharma-going-through-poor-form
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yuvraj Singh on Rohit Sharma Form: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस सीजन में कुछ ख़ास नहीं कर पाएं हैं. आईपीएल में उनकी उनकी ख़राब फॉर्म को लेकर आलोचक लगातार सवाल उठा रहे हैं. इसी कड़ी में अब उन्हें युवराज सिंह का समर्थन मिला है. युवराज सिंह का मानना है कि रोहित शर्मा जल्द ही एक बार फिर से अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे.

KKR के खिलाफ रोहित शर्मा को विवादित तरह से आउट दे दिया गया था. जिसके बाद रोहित को लेकर युवराज सिंह ने ट्वीट किया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा को लेकर उन्होंने ट्वीट किया,हिटमैन, अबतक दुर्भाग्य रहे हैं, कुछ बड़ा आ रहा है, आप अच्छे माहौल में रहे.

ये भी पढ़ें -: मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव हुए IPL से बाहर

इस सीजन में रोहित सिर्फ भले से ही बल्कि कप्तानी में भी कोई धमाल नहीं मचा पाएं हैं. आईपीएल में उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा वो इस सीजन में प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम भी बन गई है.

yuvraj-singh-came-out-in-support-of-rohit-sharma-going-through-poor-form

ये भी पढ़ें -: राहुल द्रविड़ के बेटे ने 227 की औसत और 134 की स्ट्राइक रेट से 5 मैच में ठोके 681 रन

इस सीजन में अभी तक रोहित शर्मा ने 11 मैच खेलें हैं. इस दौरान उनके बल्ले से मात्र 18.18 की औसत से 200 रन ही निकलें हैं. इस सीजन में उनका स्ट्राइक रेट भी 125.00 का रहा है. रोहित शर्मा इस सीजन में एक भी फिफ्टी नहीं बना पाए हैं.

हालांकि अभी भी उनके पास अपने आलोचकों को जवाब देने का मौका है. मुंबई को अभी भी तीन और मैच खेलने हैं. ऐसे में रोहित शर्मा इन मैचों में बड़ी पारी खेल कर अपनी फॉर्म को हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें -: शेयर बाजार में गिरावट से अडानी-अंबानी की दौलत में लगी सेंध,चंद घंटों में 13.6 अरब डॉलर का झटका

ये भी पढ़ें -: अब कुतुबमीनार के पास हनुमान चालीसा पाठ, विष्णु स्तंभ घोषित करने की मांग

ये भी पढ़ें -: BMC को मिले अवैध निर्माण के सबूत, राणा दंपत्ति की बढ़ी मुश्किलें, BMC उठाने जा रही है ये कदम

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-