India

शर्मनाक: कपड़े पहनने तक की नहीं दी मोहलत, गालियां देते हुए युवती को थाने ले आई MP पुलिस

young-woman-found-objectionable-condition-rewa
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्य प्रदेश के रीवा में ख़ाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आधी रात एक युवती को अर्धनग्न हालत में डॉयल 100 वाहन में बैठकर जलील किया. उसे जातिसूचक गंदी गालियां दी और सरेआम बेइज्जत किया. लड़की गिड़गिड़ाती रही लेकिन पुलिस को उस पर रहम नहीं आया. इतना ही नहीं वीडियो बनाया और वायरल कर दिया.

दरअसल, इस युवती को बस में संदिग्ध हालात पर पुलिस ने पकड़ा था. पुलिस ने रातों रात 151 की कार्रवाई करते हुए युवती को परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें -: धर्मांतरण के मुद्दे पर संबित पात्रा पर भड़के सपा नेता, बोले- पाकिस्तानी UP में घुस गए, योगी सरकार इस्तीफा दे

दरअसल, रात 1 बजे संदिग्ध हालात में एक युवक-युवती पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे. फिर क्या, पुलिस भी गंदी हरकत पर उतारू हो गई. युवती पुलिस के सामने हाथ जोड़ती रही, दया की भीख मांगती रही लेकिन पुलिस ने कोई रहम नहीं किया. उसे कपड़े पहनने तक का भी मौका नहीं दिया गया.

young-woman-found-objectionable-condition-rewa

ये भी पढ़ें -: नितिन गडकरी की किसानों के साथ मुलाकात के दौरान कुल्लू के SP औऱ हिमाचल CM के सुरक्षा अधिकारी में झड़प

एक पुलिसकर्मी ही युवती को थाने में हैवान‍ियत करने की बात कहता रहा और दूसरे वीडियो बनाते रहे. बेशर्मी की हद पार करते हुए पुलिसकर्मियों ने जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और गंदी बातें करते रहे. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: न्यूज़क्लिक के ख़िलाफ़ दंडात्मक कार्रवाई पर रोक, हाईकोर्ट ने ED से माँगा जवाब

ये भी पढ़ें -: BJP के गौरव भाटिया का वीडियो वायरल, बोले थे – BJP और RSS वाले ही कराते हैं दंगा

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-