India

पत्नी के कई लड़कों से संबंध, रोज गाली देती है, वीडियो में आरोप लगाकर पति ने दी जान

young-man-suicide-made-video-alleged-wife-mother-in-law
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के औरेया ज‍िले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है जहां एक युवक ने सुसाइड से पहले अपना वीड‍ियो बनाया, उसमें जो कहा गया, वह बहुत शॉक्ड कर देने वाला था. 24 साल के युवक द्वारा आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाया गया जिसमें उसने अपनी पत्नी एवं सास को परेशान करने एवं उनके द्वारा पैसा लिए जाने की बात कही. यह वीडियो वायरल हो गया है. युवक की शादी औरेया कोतवाली क्षेत्र में 2020 में हुई थी.

यह भी पढ़ें -: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले की मुर्तजा ने की निंदा, राणा अय्यूब बोलीं- हमारे क्रिकेटर तो…

यह भी पढ़ें -: कैप्टन का BJP के साथ गठबंधन की चर्चा के बीच सिद्धू बोले- तीन कृषि कानूनों के शिल्पकार हैं कैप्टन अमरिंदर

युवक ने आत्महत्या फांसी लगाकर की लेक‍िन उससे पहले मोबाइल से एक वीडियो बनाया गया. उस वीड‍ियो में उसने कहा, “उसकी पत्नी के अन्य लड़कों से शार‍ीर‍िक संबंध हैं. वह मुझे नीचा द‍िखाने के ल‍िए ऐसा करती है. सास ने भी दो शादी की और दोनों पत‍ि को मरवा द‍िया. ये स‍िगरेट और शराब पीती हैं. पैसों के ल‍िए प्रताड़‍ित करती हैं. इनकी वजह से मेरे ऊपर 7 लाख रुपये का कर्जा हो गया. ऐसा क‍िसी दूसरे के साथ न हो, इसलिए वीडियो बना रहा हूं.”

उसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसकी जानकारी घरवालों ने पुलिस को दी. तत्काल पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. युवक के घरवालों ने पत्नी एवं सास पर कार्यवाही करने की बात कही…

यह भी पढ़ें -: कांग्रेस नेता अरुण यादव ने स्मृति ईरानी पर की विवादित टिप्पणी, पढ़ें विस्तार से

पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने का परिजनों ने आरोप लगाया. परिजनों ने पोस्टमॉर्टम होने के बाद एंबुलेंस से शव लेकर कोतवाली औरेया पहुंचकर कार्यवाही की मांग की. पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज क‍िया और जांच में जुट गई. पुल‍िस आगे की वैधानिक कार्यवाही की बात करती नजर आई.

यह भी पढ़ें -: रामदेव ने डिलीट किया पुराना ट्वीट, कांग्रेस ने कसा तंज- डिलीट करके कहां चल दिए

यह भी पढ़ें -: जिनको राम रहीम अपनी निजी सुरक्षा के लिए चुनता, उनके अंडकोष कटवा देता था

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-