Politics

UP CM के फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखने पर अखिलेश बोले – इतिहास के आटे से…

yogi-adityanath-keshav-prasad-maurya-akshay-kumar-samrat-prithviraj-akhilesh-yadav-targeted
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को टैक्स फ्री घोषित कर दिया है। योगी कैबिनेट के लिए गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के बाद सीएम द्वारा इसे टैक्स मुक्त करने की घोषणा की गई। यूपी सीएम के फिल्म देखने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने निशाना साधा है।

अखिलेश यादव का बयान : सपा प्रमुख द्वारा कमेंट किया गया कि ऐतिहासिक फिल्म देखने के बाद कैबिनेट से आग्रह है कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान हालत भी देखें। इतिहास के आटे से वर्तमान की रोटी नहीं बन सकती। अखिलेश यादव द्वारा दिए गए इस बयान पर यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। आम सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: आप आम चूसकर खाते हैं या काटकर? PM मोदी से सवाल पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

यूपी सीएम ने यूं किया पलटवार : केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया, ‘श्री अखिलेश यादव जी फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज पर आपका कमेंट मानसिक दिवालियापन का परिचायक है, आपको स्पष्ट करना चाहिए कि आक्रमणकारी मोहम्मद गोरी के बारे में क्या कहना चाहते हैं।

इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा कि फ़िल्मों के माध्यम से मोदी सरकार आने के पहले सच्चाई को छिपा झूठ दिखाया जाता था। अब सच दिखाया जाता है। काश्मीर फ़ाइल और सम्राट पृथ्वीराज चौहान फ़िल्म इसका जीवंत उदाहरण है। निर्माता, अभिनेता/अभिनेत्री, कलाकारों को बधाई.. अभिनन्दन है। आरती पाल नाम की एक यूजर सवाल करती हैं कि आपकी सारी बातें मान ली जाए लेकिन इस तरह फिल्मों को टैक्स फ्री करने से क्या फायदा है? महंगाई पर लगाम नहीं लग रही है, किताब कॉपी टैक्स फ्री नहीं कर पा रहे?

ये भी पढ़ें -: बाल-बाल बचे लखीमपुर हिंसा के मुख्य गवाह, बदमाशों ने बरसाई गोलियां

बुलबुल यादव नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया – महंगाई और बेरोजगारी पर ध्यान दो उपमुख्यमंत्री जी, अब पृथ्वीराज या गोरी आकर यह सब दूर नहीं करेंगे। अखिलेश जी ने सही कहा है।

मनोज गौतम नाम के एक यूजर ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कमेंट किया कि अखिलेश यादव जी, इतिहास से सबक न लेने वाली ना जाने कितनी ही सभ्यताएं मिट गईं। जो हमें इतिहास से न सीखने को कहते हैं, निश्चित तौर पर वह हमें गुमराह करते हैं। शिवा त्रिपाठी नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया, ‘ अखिलेश यादव जी सही बोल रहे हो, वर्तमान की रोटी तो आपकी सरकार में सैफई महोत्सव में डांस करा कर बनती थी।

ये भी पढ़ें -: अपने अंतिम क्षणों में भी इस तरह लड़े सिद्धू मूसेवाला, घायल दोस्त ने बया किया उस समय का हाल

ये भी पढ़ें -: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और गैंगस्टर आया सामने, कहा- हत्यारों का पता बताने वाले को…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-