Politics

योगी का अखिलेश औऱ जयंत चौधरी की जोड़ी पर निशाना, बोले- दो लड़कों की ये जोड़ी…

Yogi Adityanath Akhilesh Yadav Jayant Chaudhary
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yogi Adityanath Akhilesh Yadav Jayant Chaudhary : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग का दौर तेज हो चला है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एक चुनावी भाषण के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उनके सहयोगी जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) पर बुधवार को तीखा हमला बोला. योगी ने 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की संलिप्तता का आरोप लगाया. मुख्यमंत्री योगी ने दंगों में जाटों की हत्या के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी (अखिलेश यादव) को जिम्मेदार ठहराया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “ये जो दो लड़कों की जोड़ी आई है न… ये दो लड़कों की जोड़ी 2017 में भी बनी थी और 2014 में भी बनी थी. 2017 में राज्य की जनता ने एक दिल्ली में रहने वाले और एक लखनऊ में रहने वाले दोनों जोड़ी को कहा था कि तुम इस लायक हो ही नहीं. याद करिए 2013 में जब मुजफ्फरनगर का दंगा हुआ था और सचिन तथा गौरव नाम के दो जाट युवकों की निर्मम हत्या हुई थी, लखनऊ वाला लड़का (अखिलेश यादव) तब सत्ता में था और हत्या करवा रहा था.

यह भी पढ़ें -: पूर्व IPS अफसर के घर आयकर का छापा, बेसमेंट में मिले 600 से अधिक लॉकर…

दंगाइयों को लखनऊ में बुलाकर उनका सम्मान कर रहा था. भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता जो उन दंगाइयों के खिलाफ आवाज उठा रहा था उनके खिलाफ झूठे मुकदने दर्ज करवाकर जेल के अंदर बंद किया जा रहा था और दिल्ली वाला लड़का तब भी कहता था कि दंगाइयों के खिलाफ ज्यादा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए.

योगी ने विरोधियों की जोड़ी पर हमला करते हुए एक बार फिर ये लोग नए कवर के साथ आप लोगों के बीच फिर आ रहे हैं. माल तो वही है, लिफाफा नया है. योगी आदित्यनाथ का ये हमला ठीक उसी तरह है जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार चुनावों के दौरान राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को “डबल युवराज” कहते हुए तंज कसा था.

यह भी पढ़ें -: डीजे बंद कराने पहुँची पुलिस तो युवक बोला- ‘मंत्री का भतीजा हूं, जो उखाड़ना है… उखाड़ लो’- Video

सीएम योगी की ओर से यह हमला ऐसे समय किया जा रहा है जब हाल ही में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर उनका हेलीकॉप्टर रोकने की कोशिश का आरोप लगाया था. दरअसल, अखिलेश यादव को 28 जनवरी को जयंत चौधरी के साथ मुजफ्फरनगर में प्रेस वार्ता करनी थी, हालांकि उनका आरोप था कि उनके चॉपर को दिल्ली में कुछ समय के लिए रोका गया. इसे लेकर अखिलेश ने कहा था कि हेलीकॉप्टर रोक सकते हो, हौसलों को नहीं.

यह भी पढ़ें -: कैलेंडर से हटी चौधरी चरण सिंह की तस्वीर तो भड़के टिकैत, बोले- अभी मन नहीं भरा?

यह भी पढ़ें -: पति का टिकट कटने पर भावुक हुवी अदिति सिंह- बिन बाप की बेटी को प्रियंका गांधी कर रहीं परेशान

यह भी पढ़ें -: तेलंगाना सीएम KCR का मोदी सरकार पर निशाना- BJP को बंगाल की खाड़ी में डुबा देना चाहिए….

सोर्स – ndtv.in. Yogi Adityanath Akhilesh Yadav Jayant Chaudhary


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-