Politics

योगी आदित्यनाथ का ऐलान- अब फ्री राशन के साथ 500 रुपये भी मिलेंगे

Yogi Adityanath 500 Rupees Free Ration
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yogi Adityanath 500 Rupees Free Ration : मथुरा के मांट विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी राजेश चौधरी के समर्थन में टेंटी गांव में चुनावी सभा करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज संगीत की सम्राट लता मंगेशकर जी का निधन की सूचना मिली है। मन अंदर से भावुक है। प्रदेश में विकास कार्य गिनाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने कुम्भ भी किया, जोकि भव्य हुआ था। यहां के कण-कण में राधा कृष्ण की छवि है।

पहले यहां दंगा होता था, लेकिन पिछले 5 साल में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ है, कोई पलायन नहीं हुए, जो हिन्दू पहले पेशेवर माफिया द्वारा भगाये गए, अब वापस आ गए हैं। उन्होंने राशन के साथ 500 रुपये बैंक खातों में देने की भी बात कही। हमने गरीबों को फ्री राशन दिया। अब गरीबों को राशन के साथ 500 रुपये भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें -: सहारनपुर मैं 20 लाख की लकड़ी बरामद, SSP बोले- यहां पुष्पा नहीं कानून का राज है

मुख्यमंत्री ने इनकम टैक्स के छापों पर कहा कि सपा के लोगों को ये देखकर दुःख होता है। यही कहना है कि चोर की दाढ़ी में तिनका है। अनुच्छेद 370 भारत को अलग करने के साथ आतंकवाद देने का काम करती थी, जिसे मोदी जी ने झटके में हटा दिया। हमने जो कहा वह करके दिखाया। सबका विश्वास जीता है। हम तो सबका साथ-विकास सबका विश्वास के साथ काम करते हैं। प्रदेश में सुरक्षा का माहौल सरकार ने दिया है। आज बहन-बेटियां सुरक्षित वातावरण में घूम सकती हैं।

पहले दिन दहाड़े व्यापारियों को लूट लिया जाता था। गुंडे माफिया सक्रिय थे। गंगा एक्सप्रेस वे विकास हुआ। कांग्रेस, सपा, बसपा के लिए उनके परिवार ही सब कुछ है, मगर पीएम के लिए पूरा देश परिवार है।

यह भी पढ़ें -: School Reopen: बिहार में कल से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, प्राइमरी से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए ये निर्देश

डबल इंजन की सरकार विकास कराती है। उनकी सरकार में विकास के लिए पैसा आता था और कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल में खर्च कर दिया जाता था, लेकिन अब विकास का पैसा तीर्थ स्थलों पर खर्च किए जा रहा है और प्रदेश में चौमुखी विकास कार्य हो रहा है।

सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि विपक्ष को अच्छा नहीं लगता है। विपक्ष को ये भी अच्छा नहीं लगता कि कोई आम आदमी के लिए फ्री अनाज , वैक्सीन देते हैं, विपक्ष को ये भी अच्छा नहीं लगता।

यह भी पढ़ें -: जब राकेश टिकैत से पूछा गया- 2013 मुजफ्फरनगर दंगों में सरकारी गवाह क्‍यों नहीं बने?, दिया ये जवाब…

यह भी पढ़ें -: मूर्ति चोरी हुई शनिदेव की, मंदिर प्रशासन को MP पुलिस ने सौंप दी यमराज की मूर्ति, हुवी किरकिरी…

यह भी पढ़ें -: सिंधिया का दावा- कोलकाता में दूसरा हवाई अड्डा बनाना चाहते हैं, बंगाल सरकार नहीं दे रही जमीन

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com. Yogi Adityanath 500 Rupees Free Ration


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-