India

रामदेव ने भारत-पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप मैच को राष्ट्रीय हित के खिलाफ बताया

yoga-guru-ramdev-said-india-pak-t20-world-cup-match-is-against-national-interest
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yoga Guru Ramdev : योग गुरु रामदेव (Ramdev) ने रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप मैच (India-Pak T20 Match) को राष्ट्र हित और राष्ट्र धर्म के विरुद्ध बताया और कहा कि क्रिकेट का खेल और आतंकवाद का खेल एक समय पर नहीं खेला जा सकता.

नागपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामदेव ने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग की लत भारत की युवा आबादी के लिए बहुत ही खतरनाक है. जिस तरह से ड्रग की लत को ग्लैमराइज किया जाता है और जिन हस्तियों को लोगों द्वारा आदर्श माना जाता है, उनका इस साजिश में शामिल देखा जाना लोगों के लिए एक गलत प्रेरणा है.

यह भी पढ़ें -: छगन भुजबल बोले- शाहरुख अगर BJP में शामिल हो जाएं, तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे

एलओसी पर तनाव के बीच रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बारे में पूछे जाने पर रामदेव ने कहा कि मुझे लगता है कि ऐसी स्थिति में क्रिकेट मैच राष्ट्रहित में नहीं है और राष्ट्रधर्म के खिलाफ है. क्रिकेट का खेल और आतंक का खेल एक साथ नहीं खेला जा सकता.

यह पूछे जाने पर कि काले धन के वापस आने से ईंधन की कीमतें कम होंगी तो रामदेव ने कहा कि उन्होंने सुझाव दिया था कि पेट्रोल की कीमत कच्चे तेल की कीमतों के अनुरूप होनी चाहिए. टैक्स कम करना प्रसावित है.

यह भी पढ़ें -: कई दिनों से नहीं बिका धान तो किसान ने मंडी में ही धान मैं लगा दी आग

उन्होंने कहा कि सरकार को राष्ट्रीय हित के कल्याणकारी कार्यक्रमों को जारी रखना है और उसे विभिन्न वित्तीय चुनौतियों का भी सामना करना पड़ता है. इनके कारण, सरकार टैक्स को कम करने में सक्षम नहीं है. हालांकि, किसी दिन यह सपना सच हो जाएगा.

यह भी पढ़ें -: 14 साल बाद माचिस की डिब्बी के दामों का हुवा ‘विकास’, अब चुकाने होंगें इतने दाम

यह भी पढ़ें -: BJP पर शिवसेना का वार- हिंदुत्व शब्द बोलने की इनकी औकात नहीं, इनकी वजह से देश का हिंदू खतरे में

यह भी पढ़ें -: UP मैं BJP की प्रचार गाड़ी में फोटो मोदी-योगी की लेकिन चलने लगा अखिलेश यादव का चुनावी धुन

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-