Politics

जीतेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी पर पुलिस से बोले यति नरसिंहानंद- तुम सब मरोगो, अपने बच्चों को…

Yati Narsinghanand On Narayan Tyagi Arrest
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yati Narsinghanand On Narayan Tyagi Arrest : Haridwar Hate Speech मामले में मुसलमान से हिंदू बने जीतेंद्र नारायण त्यागी की गिरफ्तारी पर यति नरसिंहानद पुलिस पर भड़क गए. उन्होंने पुलिस से कहा कि तुम सब मरोगे और अपने बच्चों को भी मरवाओगे. दरअलस, जीतेंद्र त्यागी और यति नरसिंहानंद गुरुवार शाम को एक कार से दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे. इस दौरान यूपी-उत्तराखंड के नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने हेट स्पीच के मुख्य आरोपी जीतेंद्र त्यागी (वसीम रिजवी) को रोक लिया. इस दौरान यति नरसिंहानंद ने जीतेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी का विरोध किया.

दरअसल, हरिद्वार जिले में हेट स्पीच का मामला काफी दिनों से गरमाया हुआ है. मामले में जीतेंद्र त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. दिल्ली से हरिद्वार आने के दौरान जीतेंद्र त्यागी और यति नरसिंहानंद जिस कार में थे, उसे पुलिस ने रोक लिया.

यह भी पढ़ें -: पिछले 72 घंटे में UP BJP को लगा आठवां झटका, अब विधायक विनय शाक्य ने दिया इस्तीफ़ा

इसके बाद पुलिस की टीम ने नरसिंहानंद को गाड़ी से उतार दिया और जीतेंद्र त्यागी को गिरफ्तार करने की जानकारी देती है. इस दौरान नरसिंहानंद त्यागी की गिरफ्तारी रोकने की कोशिश करते हैं. नरसिंहानंद पुलिस से कहते हैं कि वसीम रिजवी हमारे भरोसे ही हिंदू बने हैं. हेट स्पीच मामले में दर्ज मुकदमे में मेरा भी नाम है, मुझे भी साथ लेकर चलो.

इसके बाद पुलिस कहती है कि हमें लीगल प्रोटोकाल के तहत गिरफ्तारी करनी है. आप भी गाड़ी से साथ चल सकते हैं. इसके बाद नरसिंहानंद भड़क जाते हैं और पुलिस की टीम से कहते हैं कि तुम सब मरोगे और अपने बच्चों को भी मरवाओगे.

यह भी पढ़ें -: सपा प्रवक्ता बोले- योगी आदित्यनाथ टुनटुनिया लेकर घूमते हैं, तो भड़के अमिश देवगन…

हेट सपीच मामले में दर्ज प्राथमिकी में 10 से अधिक लोगों के नाम हैं. इसमें नरसिंहानंद, त्यागी और अन्नपूर्णा शामिल हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने पिछले महीने हिंदू धर्म अपनाया था और अपना नाम बदलकर जीतेंद्र सिंह नारायण त्यागी रख लिया था.

यह भी पढ़ें -: क्या यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी में है शिवसेना? राकेश टिकैत से मिले शिवसेना नेता संजय राउत…

यह भी पढ़ें -: जितेंद्र त्‍यागी उर्फ वसीम रिजवी गिरफ्तार, लगे है गंभीर आरोप…

यह भी पढ़ें -: योगी कैबिनेट से इस्तीफ़ा देने वाले मंत्री का दावा- 20 तारीख तक हर दिन एक मंत्री, 3-4 विधायक देंगे इस्तीफा

सोर्स – aajtak.in.  Yati Narsinghanand On Narayan Tyagi Arrest


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-