Sports

नीरज चोपड़ा का भाला लेने वाले पाकिस्‍तानी खिलाड़ी के समर्थन में उतरे बजरंग, कहा- हम भाई हैं

wrestler-bajrang-punia-said-on-neeraj-chopra-and-pakistan-arshad-nadeem-issue
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) गोल्‍ड मेडलिस्‍ट भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था फाइनल से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम (Arshad Nadeem) उनका भाला लेकर घूम रहे थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर नदीम ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

हालांकि इसके बाद नीरज चोपड़ा ने नदीम का बचाव भी किया और कहा कि उनके कमेंट को गलत एजेंडे को आगे बढ़ाने का जरिया न बनाया जाए. इसके बाद अब टोक्‍यो ओलंपिक के ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट पहलवान बजरंग पूनिया ने भी अपनी बात रखी. एएनआई से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि खिलाड़ी अपनी राष्‍ट्रीयता पर ध्‍यान दिए बिना खिलाड़ी होता है. मैदान पर हम विपक्षी होते हैं, मगर इसके बाहर भाई हैं. खेल हमें कभी भी द्वेष रखना नहीं सिखाते. यह हमें एकजुट होना सिखाता है, न कि विभाजित होना.

ये भी पढ़ें -: पुण्य प्रसून बाजपेयी बोले- इसे कहते हैं लंबी छलांग, अडानी भी अब PSLV की दौड़ में…

जल्‍दबाजी में किया था पहला थ्रो दरअसल कुछ दिन पहले नीरज ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह फाइनल की शुरुआत से पहले अपना जेवलिन ढूंढ रहे थे. क्योंकि उन्‍हें वो मिल नहीं रहा था. तभी उन्‍होंने पाकिस्तान के अरशद नदीम के हाथों से उसे देखा. इसके बाद उन्‍होंने नदीम से जेवलिन मांगा और जल्‍दबाजी में पहला थ्रो किया, क्योंकि थ्रो का टाइम तय होता है.

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह परेशान थे अध्ययन सुमन,पापा शेखर सुमन ने कहा…

नीरज के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर लोग बुरी तरह नदीम को ट्रोल करने लगे. जिसके बाद नीरज ने पाकिस्तानी खिलाड़ी का समर्थन करते हुए कहा कहा कि इसे बहुत बड़ा मुद्दा बना दिया गया है जबकि यह बहुत साधारण सी बात है. हम सब थ्रोअर अपना पर्सनल जेवलिन वहां रखते हैं लेकिन सभी उसका इस्तेमाल कर सकते हैं. यही नियम है.

ये भी पढ़ें -: महिला ने दिया ‘एलियन’ जैसे बच्चे को जन्म, देखते ही बाप ने सुना दिया ये फरमान…

ये भी पढ़ें -: नवजोत सिंह सिद्धू बोले- ईंट से ईंट बजा दूंगा…दिखावे का घोड़ा नहीं…

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-