Politics

जेल से बोले जितेंद्र त्यागी उर्फ़ वसीम रिजवी- पत्नी की हत्या कर देंगे जिहादी, बचा लो

Wasim Rizvi Jitendra Narayan Tyagi Wife Farha Fatima
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Wasim Rizvi Jitendra Narayan Tyagi Wife Farha Fatima : वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी ने जेल से अपनी पत्नी की हत्या की आशंका जताते हुए मदद की गुहार लगाई है. त्यागी ने आरोप लगाया है कि जिहादी उनकी पत्नी की हत्या कर देंगे. इसी के साथ त्यागी ने न्याय की मांग भी की है. जानकारी के मुताबिक जितेंद्र त्यागी ने अपनी पत्नी फरहा फातिमा की हत्या की आशंका जताते हुए कई मौलानाओं के साथ यूपी पुलिस का भी इसमें शामिल होने का आरोप लगाया है और अपनी पत्नी की जान बचाने की गुहार भी लगाई है.

वहीं लोगों से अपील भी की है पत्नी और पूरे परिवार को न्याय दिलाने में मदद करें. बता दें कि जितेंद्र त्यागी, हरिद्वार धर्म संसद हेट स्पीच के मामले में जेल में बंद हैं. जितेंद्र नारायण त्यागी के ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा है, ‘मैं जेल में हूं, उधर मेरी पत्नी को मौलानाओं ने मारपीट कर अपने घर से बाहर निकाल दिया….

यह भी पढ़ें -: Yati Narsinghanand के ख़िलाफ़ अटॉर्नी जनरल ने अवमानना का मुकदमा चलाने की अनुमति दी

उनका साथ दिया यूपी पुलिस के मुसलमान ASI ज़ैदी ने. आपलोग मेरे परिवार का साथ दें, जिहादी मेरी पत्नी की हत्या भी कर सकते हैं. वह मेरे परिवार को डरा रहे हैं. मैं जेल में बंद हूं, आप लोग ही न्याय करें.’ इस ट्वीट के साथ जितेंद्र त्यागी द्वारा दिया गया एक प्रार्थना पत्र भी शेयर किया गया है.

बता दें कि हरिद्वार में आयोजित धर्म संसद के दौरान जहरीले बोल उगलने वाले आरोपी यति नरसिंहानंद और जितेंद्र त्यागी (वसीम रिज़वी) को उत्तराखंड़ पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया है. उन दोनों को हरिद्वार की रोशनाबाद जेल में रखा गया है. जितेंद्र त्यागी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (ए), 298 के तहत कार्रवाई की गई है. दूसरे आरोपी यति नरसिंहानंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 (ए) और 509 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें -: साउथ अफ्रीका में धोनी व द्रविड़ को पछाड़ पंत ने रचा इतिहास, तोड़ा ये रिकॉर्ड

हेट स्पीच मामले में जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के अलावा स्वामी धर्मदास, साध्वी अन्नपूर्णा, सिंधु सागर महाराज और यति नरसिंहानंद के खिलाफ हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज है. पुलिस का कहना है कि यति नरसिंहानंद को उसके खिलाफ दर्ज तीसरे मुकदमे के चलते गिरफ्तार किया गया है. जिसमें उसने महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ें -: विराट के समर्थन में आए ये पूर्व क्रिकेटर, बोले-मेरे लिए वो लेजेंड है, हम उसे छू…

यह भी पढ़ें -: टिकट न मिलने पर फूट-फूटकर रोए BJP नेता, कहा- भ्रूण में ही कर दी गई मेरी हत्या

यह भी पढ़ें -: 10 घंटों के इंतजार के बाद भी अमित शाह से नहीं मिल सकीं अपर्णा, लौटी खाली हाथ

सोर्स – aajtak.in. Wasim Rizvi Jitendra Narayan Tyagi Wife Farha Fatima


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-