Entertainment

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला…

vivek-agnihotri-in-trouble-for-his-statement-regarding-bhopali-fir-registered
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर अपने बयानों को लेकर विवादों में हैं। अब एक बयान को लेकर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में अग्निहोत्री के खिलाफ एक FIR दर्ज कराई गई है। अग्निहोत्री का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने भोपाली का मतलब होमोसेक्सुअल बताया था।

विवेक अग्निहोत्री ने भोपाली को लेकर क्या कहा था?: वायरल हो रहे वीडियो में विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि “मैं भोपाल में बड़ा हुआ हूं लेकिन मैं भोपाली नहीं हूं। क्योंकि भोपाली का एक अलग मतलब होता है, मैं कभी आपको अकेले में समझाऊंगा। किसी भोपाली से पूछना, भोपाली का मतलब है कि वह होमोसेक्सुअल है, नवाबी शौक वाला है।

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत को कोर्ट की फटकार, कहा- आप सिलेब्रिटी हैं, पर न भूलें कि एक केस में आरोपी भी हैं

पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया ये जवाब: विवेक अग्निहोत्री के इस बयान पर कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व दिग्विजय सिंह ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि “विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है। मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूँ लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा। आप कहीं भी रहें “संगत का असर तो होता ही है।

जयवर्धन सिंह ने की माफी की मांग: वहीं दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने भी ट्विटर पर लिखा था कि “सस्ती लोकप्रियता और पैसों के लालच ने इनका सिर घुमा दिया है। हमारे प्रदेश की राजधानी पर यह टिप्पणी बेहद आपत्तिजनक है। इनको तुरंत माफी ममांगनी चाहिए और अगर नहीं तो क्या हमारे गृह मंत्री जी इन पर FIR दर्ज करवायेंगे?

ये भी पढ़ें -: ओडिशा नगरपालिका चुनाव के दौरान EVM से छेड़छाड़, भीड़ ने की युवक की पिटाई

कांग्रेस नेता ने की गिरफ्तारी की मांग: कांग्रेस नेता सुभाष कुमार ने भी ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए लिखा था कि “विवेक अग्निहोत्री को भोपालवासियों पर की गयी इस घटिया टिप्पणी पर तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिये! यह लाखों भोपालवासियों का अपमान है!

हालांकि अब ये मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है। देखने वाली बात होगी कि विवेक अग्निहोत्री पर कार्रवाई होती है या नहीं, या फिर विवेक अग्निहोत्री अपने बयान पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। हालांकि फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर पूरे देश में चर्चाएं हैं। कम बजट वाली इस फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

ये भी पढ़ें -: छापेमारी को लेकर BJP पर CM उद्धव ठाकरे का निशाना- मुझे जेल में डालना है तो…

ये भी पढ़ें -: भूपेश बघेल का तंज- गुजरात से चार लोग निकले हैं, दो बेचने वाले और दो खरीदने वाले

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-