Politics

वीरेंद्र सहवाग की बहन ने आम आदमी पार्टी जॉइन की, जानें क्या रहेगी अहमियत

virendra-sehwag-sister-anju-sehwag-joins-aap-in-delhi-before-mcd-election
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Virendra Sehwag Sister Anju Sehwag Joins AAP : भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की बहन अंजू सहवाग ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम के दौरान अंजू, अरविंद केजरीवाल की पार्टी में शामिल हो गईं। अंजू पेशे से शिक्षक हैं और पूर्व में कांग्रेस से पार्षद भी रह चुकी हैं। एमसीडी चुनाव से पहले अंजू का आप में शामिल होना, आप को काफी फायदा पहुंचा सकता है।

अंजू सहवाग ने इस दौरान एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि वो केजरीवाल के काम से प्रभावित होकर आप ज्वाइन की हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल हो रही हैं।

उन्होंने कहा- “आप के शीर्ष नेतृत्व का बहुत-बहुत धन्यवाद जो उन्होंने अपने परिवार में मुझे शामिल किया। अपनी तरफ से सभी को ये आश्वासन दे सकती हूं कि जो भी जिम्मेदारी हमें दी जाएगी, हम उसको पूरा शिद्दत के साथ निभाएंगे। किसी भी परिवार में जुड़ने का मतलब, जिम्मेदारी पहले आती है, बाकी चीजें बाद में आती है। क्योंकि मैं सबसे छोटा सदस्य हूं परिवार का, तो लड़ के भी उम्मीद रखूंगी”।

यह भी पढ़ें -: कालीचरण की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ने नरोत्तम मिश्रा को दिया जवाब, कही ये बात…

अंजू सहवाग इससे पहले 2012 के दिल्ली एमसीडी चुनाव में दक्षिणपुरी एक्सटेंशन से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ी थीं। जहां से उन्होंने जीत हासिल की थी। अंजू ऐसे समय में आप में शामिल हुईं, जब पार्टी पंजाब में पूरे जोर-शोर से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। वहीं दिल्ली में अगले साल होने वाले एमसीडी चुनाव में भी बीजेपी को पटखनी देनी के दावे कर रही है।

अंजू के पार्टी में आने से आप को निश्चित तौर पर पंजाब और दिल्ली दोनों ही जगहों पर फायदा होगा। सहवाग का नाम उनके समर्थकों की लिस्ट को बढ़ाने के लिए काफी है।

अंजू का जन्म 1977 में चौधरी कृष्ण सहवाग और कृष्णा सहवाग के घर में हुआ था। वो भारत के मशहूर क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की बड़ी बहन हैं। परिवार हरियाणा के झज्जर जिले के गांव छुडानी का रहने वाला है। इनकी शादी साउथ दिल्ली के गांव मदनगीर के बिजनेसमैन चौधरी रविंदर सिंह महलवाल से हुई है।

यह भी पढ़ें -: New Year जश्न के खिलाफ बजरंग दल ने चिपकाए पोस्टर, क्लब-रेस्टोरेंट मालिकों को दी ये चेतावनी

यह भी पढ़ें -: इलाज के बहाने तांत्रिक ने अपने सामने बनवाए पति-पत्नी के संबंध फ़िर पति ने…

सोर्स – jansatta.com.  Virendra Sehwag Sister Anju Sehwag Joins AAP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-