Sports

दिनेश कार्तिक और आवेश खान के लिए वीरेंद्र सहवाग बोले- अब खेलने का नहीं *** का टाइम है

virender-sehwag-on-dinesh-karthik-and-avesh-khan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और धाकड़ सलामी बल्लेबाज रहे Virender Sehwag ने क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो, लेकिन सोशल मीडिया की पिच पर अभी भी चौके और छक्के लगाते रहते हैं। भारत ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच को 82 रनों से जीता।

भारत की जीत के हीरो Dinesh Karthik और Avesh Khan रहे। कार्तिक ने ताबड़तोड़ 55 रन ठोके, तो वहीं आवेश खान ने चार ओवर में महज 18 रन देकर चार विकेट चटकाए। मैच के बाद सहवाग ने ऐसा ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें -: 6 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को हरा श्रीलंका ने रचा इतिहास, जानें मैच का हाल…

मशहूर वेब सीरीज ‘स्कैन 1992’ के लीड कैरेक्टर हर्षद मेहता (प्रतीक गांधी) का एक डायलॉग काफी वायरल हुआ था, जो बाद में MEME के तौर पर सोशल मीडिया पर खूब छाया रहता है, ‘अब खेलने का नहीं *** का टाइम है।’ इस मीम को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘आज (शुक्रवार को) पहले हाफ में डीके और फिर आवेश खान, जिनके पहले तीन मैचों में विकेट नहीं लेने के बाद उनके सिलेक्शन पर सवाल खड़े होने लगे थे, टीम इंडिया ने स्टाइल में मैच जीता।

ये भी पढ़ें -: MS Dhoni: धोनी के घर आए दो खास मेहमान… पत्‍नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो, देखें Video

ये भी पढ़ें -: क्रिकेटर नमन ओझा के पिता हुवे गिरफ्तार, लगा है बड़ा आरोप, जानें विस्तार से…

दिनेश कार्तिक की ताबड़तोड़ पारी के दम पर भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 169 रन बनाए थे, इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 16.5 ओवर में महज 87 रनों पर रोककर मैच 82 रनों से अपने नाम कर लिया। पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है और निर्णायक मैच 19 जून को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें -: BCCI के अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली ने दिया इस्तीफा, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: महेंद्र सिंह धोनी की दिव्यांग फैन लावण्या पिलानिया धोनी से मिलने पर हुवी भावुक, आंसू पोछते हुवे धोनी बोले…

ये भी पढ़ें -: महिला क्रिकेटर्स ने की आपस में शादी, मैदान से शुरू हुई थी लव स्टोरी

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-