Sports

अंपायर के खराब फैसले पर भड़के विराट कोहली- तुम इधर आ जाओ, मैं उधर जा जाता हूं, देखें VIDEO

virat-kohli-mocks-umpire-caught-saying-let-me-come-there-and-you-come-here-on-stump-mic
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Virat Kohli On Umpire : भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जारी दूसरा टेस्ट अब निर्णायक मोड़ पर पहुंच चुका है। भारत ने कीवी टीम के सामने 540 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा है, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 5 विकेट खोकर 140 रन बना लिए हैं। टीम अभी 400 रन दूर है, जबकि भारत को जीत के लिए मात्र 5 विकेट चाहिए।

यह मैच अंपायरिंग के लिहाज से बिल्कुल अच्छा नहीं गया है और कई बार ऐसा देखा गया, जब डीआरएस की वजह से अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। मैच के तीसरे दिन तो अंपायर के एक गलत फैसले पर भारतीय कप्तान विराट कोहली गुस्सा हो गए और उन्होंने बाद में अंपायर पर तंज भी कसा।

यह भी पढ़ें -: BCCI एजीएम मैच मैं मैदान पर उतरे सौरव गांगुली, लगाए इतने छक्के

सोशल मीडिया पर वह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां विराट अंपायर पर तंज कसते हुए कहते हैं, ”ये क्या करते हैं यार ये लोग। तुम लोग मेरी जगह आ जाओ, मैं अंपायरिंग कर लेता हूं।” यह वाकया न्यूजीलैंड की दूसरी पारी का है, जब 16वें ओवर के दौरान क्रीज पर सबसे सीनियर कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंद अक्षर पटेल के हाथ में थी। यहां अक्षर के ओवर की तीसरी गेंद टेलर और विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा दोनों को बीट करती हुई विकेटकीपर के पीछे चौके के लिए चली गई।

यह भी पढ़ें -: भावुक विराट कोहली ने रीप्ले देख राहुल द्रविड़ के कंधे पर हाथ रख पीट लिया माथा! फैन्स भी भड़के, देखें Video

यहां अंपायर ने बाय की जगह बल्लेबाज के खाते में रन जोड़ दिए। अंपायर को लग रहा था कि गेंद बल्लेबाज के बैट से लगकर बाउंड्री के पार गई है। विराट को अंपायर का यह फैसला बिल्कुल गलत लगा और वह इससे नाखुश दिखे। इसके बाद ही उन्होंने मजाक में खुद अंपायरिंग करने की बात कही। कोहली के द्वारा कही गई यह बात स्टंप माइक में कैद हो गई, जिसे बाद में सभी ने सुना।

यह भी पढ़ें -: अनिल कुंबले का खुलासा- केएल राहुल पंजाब किंग्स टीम में रुकना ही नहीं चाहते थे

यह भी पढ़ें -: शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, देखें फोटोज औऱ वीडियो

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-