Sports

विराट कोहली को आया जेम्स एंडरसन पर गुस्सा, Live मैच में लगा दी फटकार

virat-kohli-exchanges-words-with-james-anderson-while-batting
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लॉर्ड़्स टेस्ट (Lords Test) में भारत की दूसरी पारी के दौरान भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर फ्लॉप हुए हैं और केवल 20 रन बनाकर सैम कुरेन की गेंद का शिकार बने हैं. कोहली दोनों पारियों में बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे. हाल के समय में भारतीय कप्तान का फॉर्म बेहद ही खराब रहा है, लॉर्ड्स में उम्मीद थी कि कोहली अपना विराट अंदाज दिखाएंगे लेकिन ऐसा हो न सका. कोहली ने पहली पारी में 42 रन की पारी खेली थी.

बता दें कि दूसरी पारी के दौरान कोहली ने बल्ले से शानदार शुरूआत किया था औऱ 4 जबरदस्त चौके लगाए थे. लेकिन दुर्भाग्य से सैम कुरेन की गेंद ने उन्हें चकमा दे दिया और विकेटकीपर जोस बटलर के द्वारा लपके गए. भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) कप्तानी पारी नहीं खेल पाए लेकिन जब तक क्रीज पर रहे तब तक फैन्स का मनोरंजन करने में सफल रहे. यहां तक कि वो जेम्स एंडरसन (James Anderson) पर भी भड़कते हुए दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें -: मोहन भागवत बोले- जब तक चीन पर निर्भरता रहेगी तब तक उनके सामने झुकना पड़ेगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कोहली तेज गेंदबाज एंडरसन को पिच के बीच में आने को लेकर फटकार लगाते नजर आए. दरअसल गेंदबाजी करने के क्रम में एंडरसन का पांव पिच पर जा रहा था. ऐसे में कोहली ने फटकार लगाते हुए कहा कि ‘यह पिच है न कि आपका बैकयार्ड है जो आप इसपर दौड़ रहे हैं’.सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें -: NDTV के राजनीतिक संपादक को नहीं मिला संसद कवरेज के लिए पास, NDTV ने कही ये बात…

दूसरी पारी में भारतीय टीम लड़खड़ा गई है. लंच तक भारत के 3 विकेट 56 रन पर गिर गए हैं. विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं. रोहित शर्मा ने 21 रन की पारी खेली, केएल राहुल ने 5 रन बनाए. इसके अलावा कोहली केवल 20 रन की पारी ही खेल पाए हैं. मार्क वुड ने शानदार गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने में सफल हो गए हैं. इसके अलावा सैम कुरेन ने एक विकेट हासिल करने में सफलता पाई है.

ये भी पढ़ें -: मेघालय मैं मुख्यमंत्री के घर पर पेट्रोल बम से हमला, शिलांग में लगा दो दिन का कर्फ्यू

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान में हुवा तालिबान का कब्ज़ा तो मलाला यूसुफजई ने कही ये बात…

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-