India

गुजरात दंगों पर फिल्‍म Gujarat Files बनाएंगे विनोद कापड़ी, PM मोदी से पूछा- रिलीज तो नहीं रोकेंगे ना?

vinod-kapri-will-now-make-gujarat-files-requested-modi-film-ki-release-to-nahi-rokenge
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कश्मीरी पंडितों पर बनी विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) का डंका इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर खूब बज रहा है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। अब बॉलिवुड के एक अन्य निर्देशक विनोद कापरी (Vinod Kapri) ‘गुजरात फाइल्स’ (Gujarat Files) नाम से अपनी अगली फिल्म बनाने को तैयार हैं। इसे लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सवाल भी पूछा है।

‘पीहू’, ‘मिस ठनकपुर हाजिर हो’ जैसी फिल्में बना चुके विनोद कापरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने इस ट्वीट में टैग करते हुए कहा है, ‘गुजरात फाइल्स #GujaratFiles के नाम से मैं तथ्यों के आधार पर पर , आर्ट के आधार पर फिल्म बनाने को तैयार हूं और उसमें आपकी भूमिका का भी सत्यता से विस्तार से जिक्र होगा । क्या आप आज देश के सामने मुझे भरोसा देंगे कि फ़िल्म की रिलीज़ नहीं रोकेंगे नरेन्द्र मोदी जी?

ये भी पढ़ें -: चोरों की गैंग: सैलरी पर करते थे काम, कॉर्पोरेट कंपनी की तरह मिला था टारगेट, इंसेंटिव भी

इसके बाद विनोद कापरी ने एक और ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘मेरे इस ट्वीट के बाद कुछ निर्माताओं से मेरी बात भी हो गई । वो #GujaratFiles को प्रड्यूस करने को तैयार हैं। उन्हें बस ये आश्वासन चाहिए कि जिस freedom of expression की बात प्रधानमंत्री जी अभी कर रहे हैं , वही भरोसा वो इस फ़िल्म के लिए भी दें।

ये भी पढ़ें -: BJP नेता विजय गोयल के साथ झपटमारी, मोबाइल छीन ले गए बदमाश

बता दें कि विनोद कापरी ने यह ट्वीट प्रधानमंत्री के एक वीडियो वाले ट्वीट पर किया है, जिसमें वह ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद रिऐक्शंस देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पीएम कहते नजर आ रहे हैं, ‘जो लोग फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशंस के झंडे लेकर घूमते हैं वो पूरी जमात पिछले 5-6 दिनों से बौखला गई है।

ये तथ्यों के आधार पर, आर्ट्स के आधार पर इसकी विवेचना नहीं कर रहे। कोई सत्य उजागर करने का साहस करे, उसको जो सत्य लगा वो प्रस्तुत करने की कोशिश की, लेकिन वो सत्य को न समझने की तैयारी, न ही दुनिया देखे उसकी मंजूरी है, जिस प्रकार का षड्यंत्र पिछले 5-6 दिनों से चल रहा है।

ये भी पढ़ें -: धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा के खिलाफ जारी हुआ वारंट, कोर्ट ने भेजा समन

ये भी पढ़ें -: पंजाब में चुनाव जीतने के साथ ही एक्शन में ‘आप’, विधायकों ने सरकारी दफ्तरों पर मारे छापे

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-