Politics

मुजफ्फरनगर में ग्रामीणों ने BJP प्रत्याशी को खदेड़ा- विधायक जी…इस बार MLA बनकर दिखा दो

villagers-chased-away-bjp-candidate-vikram-saini-in-muzaffarnagar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Villagers Chased Away BJP Bikram Saini : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 10 फरवरी को पहले चरण में ही वोटिंग होनी है. यही वजह है कि मुजफ्फरनगर में नेताओं की राजनीतिक सक्रियता चरम पर है. इसी क्रम में खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार विक्रम सैनी के साथ जो हुआ वो जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल चुनाव प्रचार करने के लिए विक्रम सैनी अपने विधानसभा क्षेत्र के मुनव्वरपुर गांव पहुंचे थे जहां लोगों ने उन्हें खदेड़ कर भगा दिया. बुधवार को विक्रम सैनी अपनी बिरादरी के लोगों के बीच ही एक मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे लेकिन इसी दौरान किसी बात को लेकर ग्रामीणों ने विक्रम सैनी के साथ अभद्रता करते हुए उन्हें गांव से खदेड़ दिया.

यह भी पढ़ें -: मथुरा BJP को झटका, एसके शर्मा ने दिया इस्तीफा, आवास से उतारा BJP का झंडा, बोले- राम नाम की लूट…

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्रम सैनी भी गाड़ी में बैठकर लोगों के हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

villagers-chased-away-bjp-candidate-vikram-saini-in-muzaffarnagar

यह भी पढ़ें -: BJP नेता ने मास्क पहनने से किया इनकार, बोले- PM बोले हैं यह व्यक्तिगत फैसला है

इस घटना को लेकर जब हमने विक्रम सैनी से बात की तो उन्होंने कहा की मनव्वरपुर गांव में सैनी समाज की एक मीटिंग थी जिसमें वो हिस्सा लेने गए थे.

घटना को लेकर सैनी ने कहा, वहां दो लड़के थे जिन्होंने शराब पी रखी थी और केवल वही विरोध कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वो पहले भी गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी के साथ थे और अब भी है, केवल दो लोगों ने मेरा विरोध किया और बाकी गांव मेरे साथ है.

यह भी पढ़ें -: अब क्लब हाउस ऐप पर मुस्लिम महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: सेक्स वर्कर्स के लिए महाराष्ट्र सरकार की बड़ी पहल, अब इस सरकारी योजना का मिलेगा लाभ

सोर्स – aajtak.in. Villagers Chased Away BJP Bikram Saini


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-