Entertainment

कंगना रनौत के ‘भीख में आजादी’ वाले बयान के समर्थन में आये विक्रम गोखले, कही ये बात

vikram-gokhale-came-in-support-of-kangana-ranaut-on-the-statement-of-freedom
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Vikram Gokhale On Kangana Ranaut : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने ‘भीख में आजादी’ (bheekh me azadi) वाले बयान को लेकर विवादों से घिरी हुई हैं। चारो ओर उनकी आलोचना हो रही है। इस बीच मराठी और हिंदी फिल्मों के अभिनेता विक्रम गोखले (Actor Vikram Gokhale) अभिनेत्री के समर्थन में उतरे हैं।

विक्रम गोखले महाराष्ट्र के पुणे में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने कंगना रनौत की बयान पर सहमती जताई। उन्होंने रनौत के इस बयान का भी समर्थन किया कि भारत को “2014 में वास्तविक स्वतंत्रता” मिली। विक्रम गोखले को उनके 75वें जन्मदिन पर सम्मानित करने के लिए शहर में ब्राह्मण महासंघ ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें उन्होंने शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि “कंगना ने जो कहा है उससे मैं सहमत हूं। हमें भीख में स्वतंत्रता मिली। जो स्वतंत्रता सेनानी इसे अंग्रेजों से छीनना चाहते थे, उन्हें फांसी पर लटका दिया गया और उस समय के बड़े लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की।

यह भी पढ़ें -: शिवराज सिंह बोले- गाय के गोबर, गोमूत्र से इकॉनमी मजबूत हो सकती है, देखें VIDEO

गोखले ने बाद में ये भी कहा कि, “रानौत ने जो कहा, उससे मैं भी सहमत हूं कि हमें 2014 में असली आजादी मिली थी। गोखले ने हालांकि कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंध समर्थक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि “जब पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार पर जाते हैं, तो मैं उनकी बातों से सहमत नहीं होता। लेकिन हां, जब वे राष्ट्रहित में काम करते हैं, जैसे कि उन्होंने चीन को बैकफुट पर कैसे रखा, तो मैं उनका समर्थन करता हूं।

यह भी पढ़ें -: गाजियाबाद में गौ तस्करों से मुठभेड़ मामले में SHO और इंस्पेक्टर का तबादला, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- राम ने भरत को रावण से सुशासन सीखने भेजा था, लोग बोले- ये हिंदुत्व और हिंदू को…

वहीं बयान के बाद संभाजी ब्रिगेड के संतोष शिंदे ने कहा, “रनौत का समर्थन करने वाले गोखले पर देशद्रोह के आरोप लगाने चाहिए… हम कल पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

बता दें कि विक्रम गोखले मराठी थियेटर की जानी मानी और बहुत मशहूर हस्ती हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है।

यह भी पढ़ें -: DCW चीफ स्वाति का राष्‍ट्रपति को पत्र- पद्मश्री वापस लें, कंगना को पुरस्‍कार नहीं इलाज की जरूरत

यह भी पढ़ें -: केंद्र सरकार ने ED और CBI चीफ का कार्यकाल बढ़ाकर 5 साल तक किया

सोर्स – bharat.republicworld.com.  Vikram Gokhale On Kangana Ranaut


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-