World

VIDEO: ‘आई हेट यू इंडियंस, गो बैक’, टेक्सास में भारतीय मूल की महिलाओं पर नस्लीय हमला, आरोपी महिला गिरफ्तार

20220826 133204 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अमेरिका में एक बार फिर से नस्लीय भेदभाव की घटना सामने आई है। ताजा मामला है टेक्सास शहर का जहां चार भारतीय-अमेरिकी महिलाओं के एक समूह के साथ मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेक्सिकन-अमेरिकन महिला भारतीय मूल की महिलाओं को गालियां दे रही है और उन्हें भारत वापस जाने के लिए कह रही है।

आरोपी महिला ने गाली देते हुए ‘आई हेट यू इंडियंस, गो बैक’ के नारे भी लगाए। आरोपी महिला बहस के दौरान आक्रामक होते हुए कहा कि मैं जहां भी जाऊं मेरी मर्जी, तुम भारतीय यहां क्यों आती हो? भारत की तारीफ क्यों कर रही हो? अगर भारत में जीवन इतना अच्छा था, तो तुम यहां क्यों आई? ‘आई हेट यू इंडियंस, गो बैक’ और इसके बाद महिला मारपीट करने लगी।

ये भी पढ़ें -: Adani- NDTV Deal में प्रणय रॉय की गुगली, बोले-SEBI के ऑर्डर की वजह से नहीं बेच सकते शेयर

यह घटना गुरुवार रात टेक्सास के डलास की एक पार्किंग में हुई। महिला, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है, वीडियो में खुद को मैक्सिकन-अमेरिकी बता रही हैं और भारतीय अमेरिकी महिलाओं के एक समूह के साथ हाथापाई करती नजर आ रही है। आरोपी महिला गुस्से में सभी महिलाओं को ‘आई हेट यू इंडियन’ तक बोल डाली। आरोपी महिला अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ये सभी भारतीय अमेरिका इसलिए आते हैं क्योंकि उन्हें एक बेहतर जिंदगी चाहिए।

ये भी पढ़ें -: बिलकिस बानो केस पर रो पड़ीं BJP नेता, बोली- पीएम चुप क्यों हैं?

इस घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए एक शख्स ने लिखा कि यह घटना मेरी मां और उसकी तीन दोस्तों के डिनर पर जाने के बाद टेक्सास के डलास में हुई जहां एक मेक्सिकन-अमेरिकन महिला इन सभी भारतीय मूल की महिलाओं से उलझ गई और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगी।

मेरी मां को मैक्सिकन-अमेरिकी महिला द्वारा दिए गए तर्कों का विरोध करते हुए और नस्लीय गाली न देने का अनुरोध करते हुए देखा गया है। मैक्सिकन-अमेरिकी महिला आवेश में आकर हाथापाई पर उतर जाती है।

ये भी पढ़ें -: बिलकिस बानो केस में दोषियों की रिहाई पर गुजरात सरकार और केंद्र को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

ये भी पढ़ें -: एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: BJP नेता शांता कुमार बोले- बिलकिस के दोषियों की रिहाई से मेरा सिर शर्म से झुक गया, ये माफी नहीं…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-