Politics

VHP नेता साध्वी सरस्वती लोगों से बोली- गाय की रक्षा के लिए अपने पास रखें तलवार

vhp-leader-sadhvi-saraswati-urges-people-to-carry-swords-to-protect-cows
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी सरस्वती ने लोगों से अपील की है कि वे गाय की रक्षा के लिए तलवार जरूर खरीदें. वीएचपी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में साध्वी सरस्वती ने कहा, अगर आप एक एक लाख का मोबाइल खरीद सकते हो, कैमरा और कम्प्यूटर खरीद सकते हैं, तो एक हजार की तलवार भी खरीद कर घर पे रखो. कम से कम इससे अपनी मां की रक्षा कर सकते हैं.

साध्वी सरस्वती कर्नाटक के उडुपी में कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने कहा, ईंट का जवाब पत्थर से देना शुरू कर दोगे, किसी की हिम्मत नहीं होगी आंख उठाकर देखने की. मैं गोशाला में पैदा हुई. लोगों ने कहा, यह गौ माता के सानिध्य में रहने के लिए पैदा हुई. जब से मैंने संकल्प लिया, पहला राममंदिर बने, दूसरा गोहत्या बंद हो जाए.

यह भी पढ़ें -: राकेश टिकैत बोले- कैराना पलायन सरकारी प्लान है, इसके बहकावे में मत आना

‘मोबाइल खरीद सकते हो, लेकिन तलवार नहीं’ साध्वी ने कहा, सुना है यहां गो हत्या बड़ी संख्या में होती है. घर से तलवार दिखाकर गाय को ले जाते हैं. मैं एक सच्ची घटना बताना चाहती हूं, महाराष्ट्र के पास बाड़ा करके एक जगह है. वहां एक पति पत्नी रहते हैं, उन्हें गाय से बहुत प्रेम है. उन्हें घर में बहुत सारी गाय रखीं हैं. एक दिन एक कसाई आ गया, हथियार लेकर उसके साथ कुछ लोग थे. पति डर गया. वे लोग गाय ले जाने लगे. तभी पत्नी अंदर से तलवार लेकर दौड़ी, उसने कहा, तुम मेरे सामने मेरी मां को नहीं ले जा सकते. उसने अपनी गाय की रक्षा की.

यह भी पढ़ें -: जांच अधिकारी ने की आशीष मिश्रा के खिलाफ धाराएं बढ़ाने की अर्जी- लखीमपुर की घटना हादसा नहीं साजिश थी

यह भी पढ़ें -: श्रीनगर आतंकी हमला: बुलेट प्रूफ नहीं थी जवानों की बस, पास में नहीं थे हथियार

‘मां की रक्षा नहीं कर सकते तो डूब मरो’ साध्वी ने आगे कहा, मेरी अपील है कि अगर आप एक एक लाख का मोबाइल खरीद सकते हो, एक हजार की तलवार भी खरीद कर घर पे रखो. कम से कम अपनी मां की रक्षा कर सकते हैं. अगर मां की रक्षा नहीं कर सकते तो हमें चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें -: चाय में कीड़े मिलने पर भड़के बिहार के विधायक, मैनेजर-वेटर हुवे अरेस्ट

यह भी पढ़ें -: काशी विश्वनाथ मंदिर को लेकर BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा निशाना, कही ये बात…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-