India

VHP की दिल्ली पुलिस को चेतावनी- कैंसिल करो मुनव्वर फारूकी के शो नहीं तो…

20220826 100706 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर 28 अगस्त को दिल्ली में होने वाले मुनव्वर फारूकी के शो को रद्द करने की मांग की है। हिंदू संगठन ने आगे कहा कि अगर फारूकी के शो कैंसिल नहीं किए गए तो विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। मुनव्वर फारूकी का 28 अगस्त को दिल्ली के सिविक सेंटर में शो होना है। इसी को लेकर विहिप ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को लेटर लिखा है।

अपने लेटर में विहिप ने लिखा, “मुनव्वर फारूकी नाम का एक कलाकार दिल्ली के सिविक सेंटर में केदारनाथ स्टेडियम में 28 अगस्त को एक शो आयोजित कर रहा है।

ये भी पढ़ें -: Adani- NDTV Deal में प्रणय रॉय की गुगली, बोले-SEBI के ऑर्डर की वजह से नहीं बेच सकते शेयर

यह व्यक्ति अपने शो में हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाता है जिसके कारण अभी हाल ही में भाग्य नगर (हैदराबाद) में साम्प्रदायिक तनाव भड़क गया था।

पत्र में लिखा, “मेरा आपसे निवेदन है कि इस शो को तुरन्त रद्द करें, अन्यथा विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता शो का विरोध करेंगे और प्रदर्शन करेंगे। अतः आपसे निवेदन है कि इसे तुरन्त रोकना चाहिए। कृपया उचित कार्यवाही करके उसकी जानकारी हमसे भी साझा करें।

ये भी पढ़ें -: बिलकिस बानो केस पर रो पड़ीं BJP नेता, बोली- पीएम चुप क्यों हैं?

बता दें कि हैदाराबाद में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के कार्यक्रम का विरोध करने कार्यक्रम स्थल पहुंचे कम से कम 50 लोगों को एहतियातन हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि, उनका कार्यक्रम शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया।

ये भी पढ़ें -: बिलकिस बानो केस में दोषियों की रिहाई पर गुजरात सरकार और केंद्र को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

ये भी पढ़ें -: एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: BJP नेता शांता कुमार बोले- बिलकिस के दोषियों की रिहाई से मेरा सिर शर्म से झुक गया, ये माफी नहीं…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-