India

हादसे पर हादसा…बिपिन रावत और 12 अन्य मृतकों का शव ले जा रही ऐंबुलेंस का ऐक्सिडेंट

vehicle-carrying-mortal-remains-of-cds-bipin-rawat-and-12-others-met-with-a-accident-in-coimbatore
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Bipin Rawat : सीडीएस जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat), उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य मृतकों का पार्थिव शरीर ले जा रही ऐंबुलेंसों में से एक का ऐक्सिडेंट हो गया है। गुरुवार सुबह ही मृतकों का पार्थिव शरीर वेलिंगटन से मद्रास रेजिमेंटल सेंटर लाया गया था। रेजिमेंटल सेंटर से इनके पार्थिव शरीरों को सुलूर एयरबेस ले जाया जा रहा था कि तभी काफिले में शामिल एक ऐंबुलेंस का संतुलन बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराई।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। हादसा मद्रास रेजिमेंटल सेंटर से सुलूर एयरबेस के रास्ते में मेट्टूपलयम के पास हुआ है। पार्थिव शरीरों को सुलूर एयरबेस से आज शाम तक दिल्ली के लिए एयरलिफ्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -: किसानों ने सरकार का प्रस्ताव किया स्वीकार, कल फिर होगी बैठक, पढ़ें विस्तार से…

तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हुए चॉपर क्रैश में देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिया रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों और अफसरों का देहांत हो गया था। घटना के बाद मृतकों के शव वेलिंगटन मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाए गए थे। गुरुवार सुबह इन शवों को पूरे सैन्य सम्मान के साथ मद्रास रेजिमेंटल सेंटर लाया गया। रेजिमेंटर सेंटर में श्रद्धांजलि सभा के बाद अब इन पार्थिव शरीरों को दिल्ली भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें -: जनरल बिपिन रावत के निधन से दुनिया में शोक की लहर, रूस ने कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: 2002 दंगों में मोदी को क्लीन चिट देने के खिलाफ याचिका का SIT और गुजरात सरकार ने SC में किया विरोध

वहीं फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी तमिलनाडु की टीम कुन्नूर के पास दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई है, जहां बुधवार को भारतीय वायु सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इसके अलावा भारतीय वायु सेना के प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी तमिलनाडु के नीलगिरी जिले में कुन्नूर के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें -: पूर्व ब्रिगेडियर सुधीर सावंत ने जताया हेलिकॉप्टर क्रैश पर शक, कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: CSD बिपिन रावत के निधन पर राजकीय शोक क्यों नहीं? निशाने पर क्यों योगी सरकार?

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com.  Bipin Rawat


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-