Politics

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर आया वरुण गांधी का बयान, बोले- सैनिकों को सिक्योरिटी गार्ड बनाने…

varun-gandhi-on-kailash-vijayvargiya-statement
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय के उस बयान का कड़ा विरोध किया है जिसमें उन्होंने पार्टी दफ्तर के आगे अग्निवीरों को सिक्योरिटी गार्ड रखने में प्राथमिकता देने की बात कही है। वरुण गांधी ने कहा कि सेना देशभक्ति का एक सशक्त माध्यम होती है।

भारतीय सैनिकों की वीर गाथाओं को इतिहास भी अपने में समेट नहीं पाता है, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसे देश भक्तों को सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करते हुए देखना चाहते हैं। भाजपा नेता के बयान पर विवाद ऐसे समय में हुआ है जब अग्निपथ योजना का पूरे देश में विरोध हो रहा है।

ये भी पढ़ें -: क्या युवा अग्निवीर परीक्षा का बहिष्कार कर देंगे? : रवीश कुमार

कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अग्निवीरों को सेना से रिटायरमेंट मिलने के बाद भी रोजगार के अवसरों की कमी नहीं रहेगी। इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा कि यदि इस दफ्तर के बाहर उन्हें किसी को सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नियुक्त करना है तो वे अग्निवीर जवानों को प्राथमिकता देंगे। वरुण गांधी ने उनके इसी बयान पर निशाना साधा है।

varun-gandhi-on-kailash-vijayvargiya-statement

ये भी पढ़ें -: जेपी नड्डा बोले- प्रदर्शन छोड़ PM मोदी पर भरोसा करें, आने लगे ऐसे कमेंट…

वरुण गांधी ने रविवार को एक ट्वीट करते हुए कहा है कि भारतीय सेना के जवानों की वीर गाथाओं को व्यक्त करने में समूचा शब्दकोश अपर्याप्त साबित होता है। उनके पराक्रम की वीर गाथाएं पूरी दुनिया में गाई जाती हैं। उस वीर भारतीय सैनिक की सेवाओं को किसी पार्टी के दफ्तर के आगे सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करते हुए देखने की बात दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इस तरह की सलाह देने वालों को यह सलाह उन्हें ही मुबारक होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें -: मेजर जनरल जेपी सिंह बोले- 4 साल की नौकरी में 1 साल की छुट्टी, ढाई साल की ट्रेनिंग में ये क्या सीख लेंगे

ये भी पढ़ें -: विजयवर्गीय बोले- BJP ऑफिस में सिक्योरिटी में अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा, लोग बोले- अपने बेटे को रख ले…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-