India

घर में घुसे चोर को परिवार वालों ने पकड़ा, कमरे में बंद कर लगाया करंट, दोनों के ख़िलाफ़ केस दर्ज

uttar-pradesh-unnao-electric-shocks-punishment-theft
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

यूपी के जनपद उन्नाव में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ले में देर रात एक घर में दो चोर घुस गए. चोरों ने घर से नकदी और जेवर समेत लाखों का माल उठा लिया. इस दौरान परिवार के लोगों की नींद खुल गई. उन्होंने आवाज लगाई तो चोर भागने लगे. शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़े और एक चोर को पकड़ लिया.

वहीं दूसरा चोर माल लेकर भाग निकला. लोगों ने एक चोर को पकड़कर कमरे में बंद कर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे करंट (Electric shocks punishment) के झटके भी दिए. घटना की जानकारी गंगाघाट पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें -: लोकतंत्र का सबसे बड़ा ख़तरा पैसावाद है, पैसा किसका है प्रधानमंत्री नहीं बताएंगे : रवीश कुमार

आरोप है कि चोरों ने घर में रखे बक्से और अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे नकदी और जेवर चुरा लिए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने पर लोग चोर के साथ हुई मारपीट और करंट के झटके लगाने की घटना को ‘तालिबानी सजा’ कहकर संबोधित करने लगे.

uttar-pradesh-unnao-electric-shocks-punishment-theft

यह भी पढ़ें -: हिजाब विवाद मैं मुस्लिम छात्राओं का केस लड़ने पर विरोध झेल रहे वकील के बचाव में उतरा रामकृष्ण आश्रम

जानकारी पुलिस को दी गई. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े गए चोरी के आरोपी से पूछताछ की. ASP उन्नाव शशि शेखर सिंह ने कहा कि आरोपी ने अपना नाम फुरखान पुत्र शकील निवासी गोताखोर बताया. उसने बताया कि उसका साथी वसीम पुत्र रईसुद्दीन मौके से नकदी और जेवर लेकर भाग निकला.

पुलिस ने कमरे में बंद आरोपी को लोगों से किसी तरह छुड़ाया और उसे हिरासत में लेकर गंगाघाट कोतवाली ले गई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चोरी के आरोपी और उसे पीटने वाले लोगों पर केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें -: सड़क हादसा: गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई केंद्रीय मंत्री के बेटे की कार, गाड़ी के उड़े परखच्चे

यह भी पढ़ें -: BJP नेता की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली थी पति की जान…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-