India

UP: कानपुर में बेकाबू इलेक्ट्रिक बस ने सड़क पर लोगों को रौंदा, 6 की मौत, चालक फ़रार

Uttar Pradesh Electric Bus Accident In Kanpur
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Uttar Pradesh Electric Bus Accident In Kanpur : उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में रविवार देर रात एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, बाबूपुरवा थाना अंतर्गत टाटमिल चौराहे पर एक अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस ने ट्रैफिक बूथ को तोड़ते हुए कई राहगीरों और वाहन चालकों को कुचल दिया. हादसे में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में घायल चार अन्य लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक, बस घंटाघर चौराहे से किदवईनगर नगर जाने के लिए निकली थी. अचानक बस अनियंत्रित होकर हादसे की शिकार हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई.कानपुर पूर्व के डीसीपी प्रमोद कुमार ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. उसकी तलाश जारी है. घटना की जांच की जा रही है. पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है. सभी घायलों को लाला लाजपत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें -: चाचा-चाची ने तांत्रिक से करवा दिया भतीजी का रेप, गर्भवती हुई तो गिरवा दिया बच्चा

वहीं, हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कानपुर लाला लाजपत राय अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती कुछ घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. हादसे में राहगीर, वाहन सवारों समेत आसपास के कई दुकानों के बाहर मौजूद लोग घायल हुए हैं.

Uttar Pradesh Electric Bus Accident In Kanpur

यह भी पढ़ें -: कनाडा के पीएम घर छोड़कर भागे, प्रधानमंत्री आवास को 20 हजार ट्रकों ने घेरा…

पुलिस फिलहाल बस चालक को तलाश और हादसे की वजह की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, अब तक इस हादसे में 6 व्यक्तियों की मौत हुई है. वहीं कई लोग जो घायल हैं, उनका इलाज जारी है.

घटना पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी दुख जताया. उन्होंने लिखा कि कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुख हुआ है. इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं. मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

यह भी पढ़ें -: NTPC ने रेलवे को लिखा पत्र, कहा- परीक्षा का बदलें नाम, अनजाने में हो रही हमारी बदनामी

यह भी पढ़ें -: कांग्रेस छोड़ चुकी अदिति सिंह के पति अंगद को पार्टी ने नहीं दिया टिकट, बोले- निर्दलीय लड़ेंगे

सोर्स – aajtak.in. Uttar Pradesh Electric Bus Accident In Kanpur


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-