India

नफ़रती चिंटूओं पर भड़की उर्मिला, बोलीं- हम इतना गिर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा

Urmila Matondkar Shahrukh Khan Lata Mangeshkar Funeral
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Urmila Matondkar Shahrukh Khan Lata Mangeshkar Funeral : लता मंगेशकर के अंत‍िम संस्कार में लेजेंड्री सिंगर के लिए शाहरुख खान के दुआ मांगने का वीड‍ियो चर्चा में है. वीड‍ियो में शाहरुख खान लता दीदी के लिए दोनों हाथ फैलाए अल्लाह से दुआ मांगते हैं और फिर मास्क हटाकर फूंकते हैं. उनके इस फूंक मारने के तरीके को सोशल मीड‍िया का एक तबका बुरा-भला कह रहा है. कई लोगों ने शाहरुख को ये कहकर ट्रोल किया कि वे लता के पार्थ‍िव शरीर पर थूक रहे हैं. हालांक‍ि ट्रोल करने वालों को शाहरुख के फैंस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. अब उर्म‍िला मातोंडकर ने भी शाहरुख का पक्ष लेते हुए इसपर अपना रिएक्शन दिया है.

उर्म‍िला ने ट्रोल करने वाले पर तंज कसते हुए कहा- ‘समाज के तौर पर, हम इतना ग‍िर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा है. आप उस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं जिसने कई अंतराष्ट्रीय मंच पर देश का प्रतिन‍िध‍ित्व किया है. राजनीति अब इस नीचले स्तर पर पहुंच चुकी है और यह बेहद दुखद है.’ एक्ट्रेस ने ट्व‍िटर पर भी एक फोटो के साथ ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें -: जब राकेश टिकैत से पूछा गया- 2013 मुजफ्फरनगर दंगों में सरकारी गवाह क्‍यों नहीं बने?, दिया ये जवाब…

उर्म‍िला की बात से कहीं ना कहीं सभी सहमत हैं. शाहरुख खान ने भारतीय मुसलमान होने के नाते देश का नाम हमेशा रोशन किया है. उन्होंने हर मजहबों का आदर किया है, यहां तक क‍ि वे हर हिंदू त्यौहार को मनाते भी नजर आए हैं. ऐसे में अब अंत‍िम संस्कार पर उनपर थूकने का आरोप लगाना निंदनीय है.

यह भी पढ़ें -: मूर्ति चोरी हुई शनिदेव की, मंदिर प्रशासन को MP पुलिस ने सौंप दी यमराज की मूर्ति, हुवी किरकिरी…

इस वीड‍ियो और तस्वीर को कई लोगों ने एक खूबसूरत फोटो भी कहा है. फोटो में एक तरफ शाहरुख दुआ करते तो दूसरी तरफ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी हाथ जोड़े प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. इसे कई यूजर्स ने भारत की खूबसूरती कहा है. लोगों ने कहा कि यही वो देश है जहां हर मजहब एक साथ एक मंच पर सहजता से खड़े हो सकते हैं.

लता मंगेशकर ने 6 फरवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपनी अंत‍िम सांसे ली. वे कोरोना से संक्रमित थीं और लगभग एक महीने से अस्पताल में भर्ती थीं. आख‍िरकार रव‍िवार सुबह उन्होंने हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली.

यह भी पढ़ें -: सिंधिया का दावा- कोलकाता में दूसरा हवाई अड्डा बनाना चाहते हैं, बंगाल सरकार नहीं दे रही जमीन

यह भी पढ़ें -: योगी आदित्यनाथ का ऐलान- अब फ्री राशन के साथ 500 रुपये भी मिलेंगे

सोर्स – aajtak.in. Urmila Matondkar Shahrukh Khan Lata Mangeshkar Funeral


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-