Entertainment

रेस्टोरेंट के अंदर ही ऐसी हरकतें करने लगीं उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- पागल हो गई है ये

urfi-javed-crosses-line-again-in-restaurant-and-says-good-morning-everyone
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) कब क्या करेंगी ये समझना काफी मुश्किल है. वहीं अब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अतरंगी ड्रेस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है कि वो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. खास बात है कि इस वीडियो में उर्फी रिवीलिंग कपड़े पहनकर मस्ती भरे अंदाज में लोगों को खास अंदाज में गुड मॉर्निंग विश करते दिखीं.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जींस को फाड़कर उसे शॉर्ट्स का लुक दिया और फिर उसके साथ व्हाइट कलर का ट्यूब टॉप पहना. एक्ट्रेस ने ट्यूब टॉप को गले में इस कदर लपेटा हुआ है कि देखकर आप भी कहेंगे जरा संभलकर.

ये भी पढ़ें -: सपना चौधरी के साथ खुलेआम गंदी हरकत करने लगा था शख्स, पास खड़े लोग बस हंसते रहे

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) बेहद खुश नजर आ रही हैं. खास बात है कि उर्फी ने ये वीडियो रेस्टोरेंट के अंदर शूट किया है. वीडियो को शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा- आप सभी को गुड मॉर्निंग. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो यूजर्स इस पर जमकर कमेंट करने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें -: भड़के मां-बाप ने बेटा-बहू पर ठोंका केस, कहा- सालभर में पोता दो या 5 करोड़ रुपए

एक यूजर ने कमेंट किया- ‘पागल हो गई है ये.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘इसे कोई गुरु जी के पास लेकर जाओ.’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘कोई प्लीज इसे पागलखाने लेकर जाओ.’ चौथे यूजर ने लिखा- ‘कहां पर गिरके आई हो.’ पांचवे यूजर ने लिखा- ‘ये क्या पहन रखा है. तुमने उल्टा जनम लिया था क्या.

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस तरह के कपड़े पहने नजर आई हों. इससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह से कपड़े पहनकर लोगों को चौंका चुकी हैं और कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसके बाद भी उर्फी लगातार सोशल मीडिया पर अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट के वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें -: उज्ज्वला योजना वाले सिलिंडर को इतने लाख लोग दोबारा नहीं भरवा पाए…RTI से हुवा खुलासा

ये भी पढ़ें -: अरबाज खान के बाद अब सोहेल खान भी पत्नी से हुवे अलग, तलाक के लिए कोर्ट मैं दी अर्जी

ये भी पढ़ें -: PM मोदी बोले- राजनीति नहीं सेवा के लिए आया हूं, लोग चुटकी लेते हुवे करने लगे ऐसी बातें…

सोर्स – zeenews.india.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-