Politics

पेपर लीक मामले में BJP सांसद वरुण गांधी ने योगी सरकार से किया ये सवाल…

up-tet-paper-leak-case-bjp-mp-varun-gandhi-gave-this-statement
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Varun Gandhi UP TET Paper Leak : UPTET परीक्षा पेपर लीक मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. अब तक जहां विपक्ष इस मुद्दे पर प्रदेश की योगी सरकार को घेर रही थी, लेकिन अब पार्टी के अंदर से भी इसको लेकर सवाल उठने लगे हैं. बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने इस मामले पर योगी सरकार से सवाल किया है. उन्होंने कहा है कि छोटी मछलियों पर कार्रवाई से काम नहीं चलेगा.

बड़ी मछलियों पर कार्रवाई कब- वरुण गांधी – वरुण गांधी ने ट्वीट किया, “UPTET परीक्षा पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है. इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा, उनके राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करे सरकार. क्योंकि अधिकांश शिक्षण संस्थानों के मालिक राजनैतिक रसूख दार हैं, इनपर कार्यवाही कब होगी??

यह भी पढ़ें -: UP TET Exam पेपर आउट होने के बाद स्‍थग‍ित हुई उत्‍तर प्रदेश श‍िक्षक पात्रता परीक्षा

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा – अखिलेश यादव ने ट्विटर पर कहा है, “UPTET 2021 की परीक्षा का पेपर लीक होने की वजह से रद्द होना बीसों लाख बेरोज़गार अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. भाजपा सरकार में पेपर लीक होना, परीक्षा व परिणाम रद्द होना आम बात है. उप्र शैक्षिक भ्रष्टाचार के चरम पर है. बेरोजगारों का इंकलाब होगा- बाइस में बदलाव होगा!

प्रियंका गांधी ने लगाया ये आरोप- प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए कहा, “भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट ही भाजपा सरकार की पहचान बन चुका है. आज यूपी टेट का पेपर आउट होने की वजह से लाखों युवाओं की मेहनत पर पानी फिर गया. हर बार पेपर आउट होने पर योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने भ्रष्टाचार में शामिल बड़ी मछलियों को बचाया है, इसलिए भ्रष्टाचार चरम पर है.

यह भी पढ़ें -: बार-बार टोकने पर अंपायर से उलझे आर अश्विन, कोच राहुल द्रविड़ को आया गुस्सा उठाया ये कदम

अब तक 29 लोग गिरफ्तार- बतादें कि यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में अब तक करीब 29 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के युवाओं के जीवन के साथ कोई खिलवाड़ करेगा, तो उसे सोच लेना चाहिए कि उसके साथ क्या होगा. उत्तर प्रदेश के युवाओं के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने की छूट नहीं देंगे.

यह भी पढ़ें -: परिवार समेत जहर पीने वाले शख्स को चेक देते फोटो खिंचाने पर घिरीं BJP MLA

यह भी पढ़ें -: Reliance Jio यूजर को तगड़ा झटका, 480 रुपये तक महंगे हुए प्लान्स

सोर्स – abplive.com.  Varun Gandhi UP TET Paper Leak


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-