Politics

‘यूपी में का बा’ गाने से निशाने पर आईं नेहा राठौड़ बोलीं- IT सेल उन्हें चुप नहीं करा सकती

UP Mein Ka Ba Bhojpuri Singer Neha Rathore
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

UP Mein Ka Ba Bhojpuri Singer Neha Rathore : भोजपुरी गायिका नेहा राठौड़ (Bhojpuri singer Neha Rathore ) ने ‘यूपी में कब बा’ के अपने गाने के जरिये यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. राठौड़ ने यूपी में का बा के अपने गाने के साथ कोरोनावायरस से प्रदेश में हुई मौतों और हाथरस कांड जैसे मुद्दों पर योगी सरकार की आलोचना की है. नेहा का यह गाना बीजेपी सांसद रवि किशन की आवाज में बीजेपी के उस कैंपेन सांग के जवाब में आया है, जिसमें ‘यूपी में सब बा’ (UP Mein Sab Ba) की थीम पर गाया गया है.

सोशल मीडिया की स्टार नेहा राठौड़ ने ‘यूपी में कब बा’ का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. साथ ही किसानों को लखीमपुर में कुचलने की घटना को लेकर भी योगी सरकार पर निशाना साधा है. राठौड़ के गाने को विपक्षी दल और उनके नेता भी हथियार की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं. NDTV से बातचीत में नेहा राठौड़ ने कहा कि जनता का सरकार पर दबाव रहता है. चुनाव के वक़्त सरकार पर ज्यादा दबाव होना चाहिए.

यह भी पढ़ें -: राज्य मंत्री हरक सिंह रावत को BJP ने छह साल के लिए निष्कासित किया, जानें पूरा मामला…

सरकार की कमियां याद दिलाना ज़रूरी है. यूपी में का बा के सांग के जरिये मैंने सरकार को उनकी कमियां याद दिलाई हैं. राठौड़ के मुताबिक, कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन में कमी से मौतों के मुद्दे पर सरकार कहती है कि आंकड़े नहीं हैं. सबूत मांगे जाते हैं और सब कुछ भुला दिया जाता है.

राठौड़ ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी भुला दी जाती है, जो मैं याद दिलाने की कोशिश कर रही हूं. गायिका ने कहा, राम-राम हैं, राम ने हम सबको लाया इनके धर्म की राजनीति करनी है. लेकिन मुझे बिल्कुल डर नहीं लगता है. बड़ी बड़ी पार्टियों के आईटी सेल (IT cell) वाले हमें परेशान करते हैं, लेकिन मैं नहीं डरती. मैं जनता की बात रखती हूं. विरोधी दलों के इशारे पर ये सांग जारी करने के सवाल पर राठौड़ ने कहा, ‘मैं किसी की एजेंट नहीं हूं सिर्फ मैं जनता की प्रवक्ता हूं.

यह भी पढ़ें -: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल पर नोएडा में दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला…

भोजपुरी गायिका ने कहा, हाथरस रेप पीड़िता के साथ क्या हुआ. इनकी तानाशाही नहीं चलेगी. तानाशाही करेंगे तो हम बोलेंगे. बीजेपी विरोधी बताए जाने के आरोप पर नेहा ने कहा, मैंने तो स्वच्छ भारत मिशन पर गाया. मैंने कोरोना टीके पर गाया. मैंने तो सरकार के पक्ष में भी गाया है. हम कोई सरकार के दुश्मन नहीं हैं. फूहड़ गाना गाने वाले सुपरस्टार हैं. हम तो सही गाना गाते हैं. हमें ट्रोल किया जाता है. भोजपुरी बचाओ आंदोलन के पक्ष में लोग घटिया लिख रहे हैं. ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ बोलना है.

यह भी पढ़ें -: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल पर नोएडा में दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: लाइव इंटरव्यू में रो पड़े चंद्रशेखर आजाद, राजभर भावुक होकर बोले- अखिलेश यादव से करूंगा बात

सोर्स – ndtv.in.  UP Mein Ka Ba Bhojpuri Singer Neha Rathore


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-