India

UP के IAS अफसर की सब्जी बेचते हुए फोटो वायरल, जानें पूरा मामला…

up-ias-officer-akhilesh-mishra-selling-vegetable
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के एक आईएएस अफसर की सब्जी बेचते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि सब्जी बेच रहे आईएएस अफसर का नाम अखिलेश मिश्र है और वह इन दिनों ट्रांसपोर्ट विभाग के स्पेशल सेक्रेटरी हैं. तस्वीर वायरल होने के बाद आईएएस अखिलेश मिश्र ने फेसबुक पर सफाई दी है.

वायरल हो रही तस्वीरों में आईएएस अखिलेश मिश्र सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी ये तस्वीर खुद फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने एफबी के दोस्तों के साथ शेयर की थीं. हालांकि, अब तस्वीरें फेसबुक पोस्ट पर दिखाई नहीं दे रही हैं, लेकिन तस्वीर ट्विटर पर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें -: मनोज बाजपेयी ने KRK के खिलाफ़ दर्ज़ किया मानहानि केस! एक्टर पर की थी अभद्र टिप्पणी

इन तस्वीरों में आईएएस अखिलेश मिश्र किसी बाजार में एक सब्जी की दुकान पर बैठे हुए हैं, जहां से वो सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. इन प्रतिक्रियाओं के बाद आईएएस अखिलेश मिश्र ने फेसबुक पोस्ट करके सफाई दी है.

आईएएस अखिलेश मिश्र ने कहा, ‘मैं कल सरकारी कार्य से प्रयागराज गया था, वापस आते समय एक स्थान पर सब्जी देखने के लिए रुक गया, सब्जी विक्रेता एक वृद्ध महिला थीं, जिसने मुझसे अनुरोध किया कि मैं उनकी सब्जी पर नजर रखूं, वो एक पल में आती हैं, संभवत: उनका बच्चा दूर चला गया था.

ये भी पढ़ें -: जमानत पर रिहा मंत्री नारायण राणे की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में हुए भर्ती

आईएएस अखिलेश मिश्र ने आगे लिखा, ‘मैं यूं ही उनकी दुकान पर बैठ गया और इसी बीच कोई ग्राहक और वो सब्जी विक्रेता आ गईं, मेरे एक परम मित्र ने फोटो खींची और मजाकवश मेरे ही फोन से फेसबुक पोस्ट बना दी और रात में डाल दी, जिसे मैंने स्वयं आज देर से देखा.

ये भी पढ़ें -: स्कोर पूछकर चिढ़ा रहे थे इंग्लिश फैन, मोहम्मद सिराज के जवाब ने कर दी बोलती बंद

ये भी पढ़ें -: फुटबॉल और क्रिकेट के माहिर धोनी ने वॉलीबॉल में साथी खिलाड़ियों के छुड़ा दिए पसीने

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-