India

अस्पताल में घुसकर डॉक्टर के मर्डर पर भड़के लोगों ने योगी सरकार से पूछा- अपराधी तो यूपी से भाग गए थे ना?

up-furious-over-the-doctor-murder-the-users-trolled-the-yogi-adityanath-government
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अस्पताल में घुसकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर डॉक्टर की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस की ओर से कहा गया कि गांव की आपसी रंजिश में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक डॉक्टर का नाम शादाब है और वह हापुड़ जिले के रहने वाले थे। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लोग योगी आदित्यनाथ सरकार को घेर रहे हैं।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन : एम डी नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि इस पर क्या कहेंगे योगी आदित्यनाथ? आप और आप के मंत्री तो कहते हैं कि गुंडे, बदमाश यूपी छोड़कर भाग गए। दिव्यांश नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं – रामराज में सब कुछ जायज है। दीपेंद्र कुमार ने लिखा, ‘ अन्याय चरम सीमा पर है।’ स्वामी विवेकानंद यादव नाम के ट्विटर हैंडल से सवाल किया गया – चुस्त-दुरुस्त कानून व्यवस्था का नगाड़ा पीटने वाले कहां है, जो हमेशा अपने वक्तव्य में यूपी से गुंडे बदमाश के पलायन की बात किया करते थे?

ये भी पढ़ें -: सेना के जवान से रिश्वतखोरी करने पर सस्पेंस हुवी मेरठ की महिला थानेदार और दारोगा, मुकदमा दर्ज

ललन कुमार नाम के एक यूजर पूछते हैं – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी, सारे अपराधी तो यूपी छोड़ कर चले गए थे फिर ये सब कौन कर रहा है? क्या ये भाजपाई हैं? @Rup_INC नाम के एक यूजर लिखते हैं कि वाह भाई योगी आदित्यनाथ सरकार, यूपी में बलात्कार तो कभी गोलियों की बौछार। हर दिन अपराधी बेखौफ हो रहे हैं और ये सरकार बुलडोजर का डंका बजा रही है।

अजीत कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि सारे अपराधी यूपी से भाग गए हैं, ऐसा किसी के द्वारा कहा गया था। तेरी यह सब क्या हो रहा है? सैम खान पूछते हैं कि सुना था, यूपी से हत्यारे भाग गए हैं। धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर चुटकी लेते हुए लिखा कि सनद रहे, यूपी के सारे गुंडे माफिया पलायन कर चुके हैं, यहां के सीएम के अनुसार फिर ऐसी वारदातें तो इनका कोई अपना ही कर सकता होगा?

ये भी पढ़ें -: विवाद सुलझाने गई थी UP पुलिस, बदमाशों ने पीटकर 4 पुलिसकर्मियों को किया घायल

सपा नेता आईपी सिंह ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि ऐसा मत दिखाइए नहीं एफआईआर हो जाएगी, उत्तर प्रदेश में अपराधी थरथर कांपते हैं, सड़क पर सब बैठकर सब्जी बेच रहे हैं या प्रदेश छोड़ कर भाग गए हैं। बेटियां रात में 12:00 बजे शरीर पर गहने लात कर कहीं भी आ जा सकती हैं – ऐसा भारत के गृह मंत्री ने कहा था। यूपी में अमृतकाल चल रहा है।

ये भी पढ़ें -: शाहरुख खान को मिला फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक का सम्मान, ‘मन्नत’ पहुंचीं बड़ी हस्तियां

ये भी पढ़ें -: भाभी के साथ देवरों ने की सारी हदें पार, हैवानियत सुनकर पुलिस के भी छूटे पसीने

ये भी पढ़ें -: विवेक अग्निहोत्री का अक्षय कुमार पर आरोप- अक्षय ने मजबूरी में की थी द कश्मीर फाइल्स की तारीफ

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-