Politics

गडकरी बोले- प्रयागराज के अंदर हवा में चलने वाली बस चलाएंगे, मेरे पास पैसे की कमी नहीं, करोड़ों में…

up-election-will-run-air-buses-inside-prayagraj-said-gadkari
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और चुनाव प्रचार भी जारी है। इसी क्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्र सरकार में मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को प्रयागराज में जनसभा करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि प्रयागराज में सी-प्लेन उतरे। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि मेरे विभाग के पास पैसे की कोई कमी नहीं है, लाखों करोड़ के काम मैं कर चुका हूं।

प्रयागराज में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि, “मैंने केशव जी को बताया है कि हम प्रयागराज में हवा में चलने वाली बस चलाएंगे और उसका डीपीआर हम बना रहे हैं। मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है ,मैं करोड़ों में बात करता हूं। मेरे पत्रकार बंधु भी मुझसे कुछ पूछ नहीं पाते क्योंकि मैं जो बोलता हूं कहता हूं लिख लो। मेरे पास द्रोपदी की थाली है, 50 लाख करोड़ के काम हम कर चुके हैं। भारत मां की प्रगति और विकास करना ही हमारा कार्यक्रम है। आप हमें चुनकर भेजिए, हम उत्तर प्रदेश के भविष्य को बदल देंगे।

यह भी पढ़ें -: BJP विधायक बोले- भाजपा को वोट नहीं करने वाले याद रखें, योगी जी ने बुलडोजर मंगवा लिए हैं

जनसभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि, “जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब 500 करोड़ के रोड भी बने क्या? प्रयागराज के फाफामऊ में फरवरी 2024 तक दो हजार करोड़ की लागत से 6 लेन ब्रिज बन जाएगा। जो ब्रिज बनेगा इसे देखने के लिए लोग दुनिया से आएंगे, क्योंकि इसके ऊपर एक घूमने वाला रेस्टोरेंट बनेगा और एक रिवर गैलरी भी बनेगी।

जनसभा के बाद नितिन गडकरी ने प्रयागराज में बीजेपी मीडिया केन्द्र का उद्घाटन किया। इस दौरान नितिन गडकरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित किया और कहा कि, “हमने अभी तक तीन लाख करोड़ के काम किए हैं और अगले 5 साल में हम पांच लाख करोड़ के काम किसी भी स्थिति में करेंगे। जब 5 लाख करोड़ के काम होंगे तो उत्तर प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों के बराबर होंगी।

यह भी पढ़ें -: HC की फटकार के बाद कब्र से निकाला गया अल्ताफ का शव, पुलिस हिरासत में मौत का मामला

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक रखी है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 7 चरणों में हो रहे हैं। 10 फरवरी और 14 फरवरी को क्रमशः पहले और दूसरे चरण के लिए वोट डाले जा चुके हैं। जबकि 20 फरवरी को तीसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

यह भी पढ़ें -: CM योगी ने पोस्ट की फोटोशॉप तस्वीर, लोग तंज कसते हुवे बोले- 2 रुपये में फोटो एडिट कराने का नतीजा

यह भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- BJP सरकार में किसानों को नहीं भरना होगा बिजली बिल, लोग बोले- अभी किसकी सरकार है?

यह भी पढ़ें -: वोट मांगते हुए केशव प्रसाद मौर्य बोले- मेरा सिर मत झुकने देना, मैं आपका…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-