Politics

भूपेश बघेल बोले- अमित शाह ने UP चुनाव के पहले और दूसरे चरण में योगी को निपटा दिया

Bhupesh Baghel Targets CM Yogi Adityanath
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Bhupesh Baghel Targets CM Yogi Adityanath : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं। पिछले दो दिनों से वह कानपुर-बुंदेलखंड के इलाके में प्रचार अभियान में व्यस्त दिखाई दिए हैं। इस बीच, सोमवार को उन्होंने ट्वीट कर एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज किया, वहीं पीएम मोदी को लेकर बड़ा दावा भी किया।

भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा, “अमित शाह ने यूपी चुनाव के पहले और दूसरे चरण में योगी को निपटा दिया है।छठे और सातवें चरण में नरेंद्र मोदी निपटाएंगे।” उन्होंने आगे लिखा, “देखना यह है कि दोनों को योगी को निपटाते हैं या दोनों मिलकर योगी को।

यह भी पढ़ें -: पश्चिम बंगाल में BJP को झटका, 3 बड़े नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल

तीसरे चरण वाले क्षेत्रों में प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार को कानपुर के गोविंदनगर क्षेत्र में थे। इसके बाद, किदवईनगर और सिकंदरा की जनसभाओं और डोर-टू-डोर कैंपेन के बाद वह झांसी पहुंचे। यहां भूपेश बघेल झांसी के किले पहुंचे, जहां वह किले की प्राचीर पर उस स्थान पर पहुंचे जहां से महारानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजों का घेरा तोड़कर घोड़े के साथ छलांग लगाई थी। छत्तीसगढ़ के सीएम ने वहां पुष्प अर्पित कर श्रद्धा-सुमन अर्पित किए।

भूपेश बघेल ने सोमवार को विधानसभा गरौठा से प्रत्याशी नेहा संजीव निरंजन के समर्थन में आयोजित आमसभा को संबोधित किया। सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इसी क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। पीएम मोदी ने कानपुर देहात में एक जनसभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें -: BJP राहुल गांधी के खिलाफ 1 हजार देशद्रोह के मुकद्दमे दर्ज कराएगी, जानें पूरा मामला

वहीं, प्रियंका गांधी ने काल्पी में रोड शो किया। कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में सत्ता में वापसी की कोशिश में जुटी है। प्रियंका महिला सशक्तिकरण और रोजगार के मुद्दे को प्रमुखता से उठा रही हैं और जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रही हैं।

इस बीच, उत्तर प्रदेश में सोमवार को दूसरे चरण के लिए मतदान संपन्न हो गया। शाम पांच बजे तक दूसरे चरण की 55 सीटों पर 60.44 प्रतिशत मतदान हुआ है।

यह भी पढ़ें -: पिता को कोर्ट ने घोषित किया पाकिस्तानी नागरिक, रिहाई के लिए बच्चे पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

यह भी पढ़ें -: नगला जतनी,चंदौसी,खेमपुर,मुड़िया में ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार, बोले- सड़क नहीं तो वोट नहीं

सोर्स – jansatta.com  Bhupesh Baghel Targets CM Yogi Adityanath


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-