Politics

बैरिया से BJP ने सुरेंद्र सिंह का टिकट काटा तो ओपी राजभर ने दिया ये ऑफर…

Surendra Singh Ticket Cut Bairia OP Rajbhar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Surendra Singh Ticket Cut Bairia OP Rajbhar : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को बीजेपी ने अपनी आठवीं लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में 45 प्रत्याशियों के नाम है जिसमें 7 महिला उम्मीदवार हैं। इस लिस्ट में कुछ ऐसे विधायकों के टिकट काटे गए जिनके बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। बीजेपी ने बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक सुरेंद्र सिंह का टिकट काट दिया। सुरेंद्र सिंह की जगह बीजेपी ने योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला को उम्मीदवार बनाया है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का टिकट काटकर उनके पति दयाशंकर सिंह को बलिया सदर से चुनाव में प्रत्याशी बनाया है। बता दें कि दयाशंकर सिंह और स्वाति सिंह दोनों ही सरोजिनी नगर से टिकट पाने के लिए जोर लगा रहे थे। हालांकि सरोजनी नगर से बीजेपी ने राजेश्वर सिंह को उम्मीदवार बना दिया।

यह भी पढ़ें -: योगी आदित्यनाथ का ऐलान- अब फ्री राशन के साथ 500 रुपये भी मिलेंगे

निर्दलीय लड़ेंगे सुरेंद्र सिंह: टिकट कटने के बाद बीजेपी के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह ने ऐलान किया है कि वह 8 तारीख को निर्दलीय नामांकन भरेंगे। बता दें कि सुरेंद्र सिंह काफी चर्चित विधायक है और समय-समय पर अपनी ही सरकार को घेरते रहते हैं।

ओपी राजभर का सुरेंद्र सिंह को ऑफर: मीडिया से बातचीत के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी सोच रही है कि कौन से प्रत्याशी को उतारे जिससे गठबंधन हार जाए। ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा कि सुरेंद्र सिंह हमारे भाई हैं और उन्होंने एक बयान दिया है जिसमें सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर जो कहते थे कि बीजेपी को बलिया में एक भी सीट नहीं मिलेगी, वह सही साबित हो रहा है।

यह भी पढ़ें -: हरिद्वार हेट स्पीच पर बोले मोहन भागवत- धर्म संसद में दिए गए बयान ‘हिंदुओं के शब्द’ नहीं

इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सुरेंद्र सिंह से हमने कहा कि हमारे साथ आइए। चाहे हमारी पार्टी में या फिर समाजवादी पार्टी में शामिल हो जाइए। वहां पर क्यों बेइज्जती सह रहे हैं। आइए सरकार बनने जा रही है, सरकार का मजा लीजिए।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब चुनाव आता है तो भारतीय जनता पार्टी धर्म का चश्मा पहन लेती है और नफरत बोलती है। वहीं दयाशंकर सिंह के बलिया से चुनाव लड़ने पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि दया शंकर सिंह चुनाव हार जाएंगे। बेचारे दयाशंकर सिंह कितना वोट पाएंगे।

यह भी पढ़ें -: नफ़रती चिंटूओं पर भड़की उर्मिला, बोलीं- हम इतना गिर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा

यह भी पढ़ें -: ख़राब मौसम का हवाला दे बिजनौर नहीं पहुचे PM मोदी, जयंत बोले- BJP का मौसम खराब है

यह भी पढ़ें -: नेहा सिंह राठौर का ‘यूपी में का बा’ पार्ट 3: सड़क पर बेरोजगार बा …अरे बाबा…, देखें वीडियो

सोर्स – jansatta.com. Surendra Singh Ticket Cut Bairia OP Rajbhar


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-