Politics

बागपत में BJP प्रत्याशी सहेंद्र सिंह का विरोध, काफिले पर फैका गया गोबर औऱ पत्थर

BJP Candidate Sahender Singh
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP Candidate Sahender Singh, Baghpat News: यूपी के बागपत में चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशियों का विरोध जोरों पर है. आरएलडी के गढ़ छपरौली में रोड शो निकाल रहे बीजेपी प्रत्याशी और विधायक सहेंद्र सिंह के रोड शो के दौरान काफिले पर गोबर, उपलों के साथ-साथ पथराव भी किया गया.इसके अलावा लाठियों व लोहे की खटपावड़ी से हमला किया गया. इससे रोड शो में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

हमलावरों ने सादी वर्दी में बीच बचाव करने आए पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट कर दी. पुलिस ने स्थिति को मुश्किल से संभाला. हमला करने वाले कौन थे? इसका पुलिस वीडियो के आधार पर पता कर रही है. बागपत में किसान आंदोलन से बीजेपी के खिलाफ उपजा आक्रोश चुनाव प्रचार के दौरान भी खुलकर सामने आ गया.

यह भी पढ़ें -: कोरोना की दूसरी लहर के दौरान कितने शव गंगा नदी में बहाए गए थे? सरकार ने संसद मैं दिया ये जवाब…

मंगलवार को बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र सिंह आरएलडी के गढ़ छपरौली कस्बे में रोड शो निकाल रहे थे. इस दौरान यहां कितने ही लोग लाठी-डंडे लेकर सड़कों पर निकल आए और उनके काफिले पर गोबर, उपलों के साथ ही पत्थर पर भी फेंके. रोड शो में शामिल महिला समर्थकों में हड़कंप मच गया.

इस दौरान सादी वर्दी में मौजूद पुलिस ने हमलावरों को भगाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने सादी वर्दी में पुलिस पर भी लाठियां बरसा दीं. काफिले को कड़ी सुरक्षा के बीच सुरक्षित छपरौली कस्बे से निकाला गया. इस घटना को वहां मौजूद किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें -: गौतम अडानी बने एशिया के सबसे धनवान शख्स, मुकेश अंबानी को छोड़ा पीछे…

पुलिस वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान में लगी हुई है. हमला करने वाले कौन थे? इसका पुलिस पता कर रही है. उधर, बागपत विधानसभा में भी जब बीजेपी प्रत्याशी योगेश धामा जनसंपर्क कर रहे थे तो रालोद ने अपने पार्टी के झंडे लेकर जनसंपर्क का विरोध कर दिया और कई बीजेपी कार्यकर्ताओं को वहां से भगा दिया था.

यह भी पढ़ें -: MP के स्कूलों में हिजाब पर लगेगा बैन, स्कूल शिक्षा मंत्री ने कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: BJP विधायक नंदकिशोर के कार्यालय से दो लोग गिरफ्तार, बोले- आतंकी हमला हुआ

यह भी पढ़ें -: जिस पायलट को कहा गया ‘कोविड योद्धा’ अब उसे सरकार ने थमाया 85 करोड़ का बिल, जानें पूरा मामला

सोर्स – abplive.com. BJP Candidate Sahender Singh, Baghpat News


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-