Politics

योगी आदित्यनाथ के बयान पर केरल के CM ने दिया ऐसा जवाब कि हुवा वायरल, पढ़ें विस्तार से…

Yogi Adityanath Pinarayi Vijayan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yogi Adityanath Pinarayi Vijayan : गुरुवार को पहले चरण की वोटिंग के साथ ही उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। छह चरणों में यूपी चुनाव की वोटिंग पूरी होनी है। वोटरों को लुभाने के लिए नेताओं द्वारा हर हथकंडा अपनाया जा रहा है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले फेज के मतदान से पहले लोगों से अपील करते हुए कहा था कि अगर इस बार यूपी में बीजेपी नहीं आती है तो राज्य को केरल-कश्मीर और पश्चिम बंगाल जैसा बनने में देर नहीं लगेगी। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने जवाब दिया तो लोगों कहा कि तगड़ा नहीं बहुत तगड़ा जवाब दिया है।

योगी आदित्यनाथ को जवाब देते हुए पिनाराई विजयन ने ट्विटर पर लिखा कि ‘अगर यूपी केरल जैसा हो जाता है, जिसका डर योगी आदित्यनाथ को है तो देश की सर्वश्रेष्ठ शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधा, समाज कल्याण, उच्च जीवन स्तर और सौहार्दपूर्ण समाज को यूपी में स्थापित किया जा सकेगा जहाँ जाति और धर्म के नाम पर लोगों की हत्या नहीं होगी। यूपी की जनता यही चाहती है’।

यह भी पढ़ें -: रिश्वत लेते पकड़े जाने पर बोली महिला अधिकारी- मंदिर में कोई प्रसाद चढ़ाने आता है तो उसे मना नहीं कर सकते

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने केरल सीएम पिनाराई विजयन के ट्वीट को रिट्वीट किया और कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने केरल सीएम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि केरल के मुख्यमंत्री ने बाकायदा हिंदी में योगी आदित्यनाथ को समझा दिया है कि केरल बनने का मतलब क्या होता है।

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के नेता सीताराम येचुरी ने लिखा कि भारत का हर राज्य केरल की तरह बने, यह भारत की खुशकिस्मती होगी। जितनी जल्दी BJP की सत्ता से छुट्टी हो, उतनी ही जल्दी UP और भारत के हर नागरिक को सम्मान, अधिकार, उनके हालत में बेहतरी, काम और सुकून मिलेगा।

यह भी पढ़ें -: बुलेट से आ रही थी पटाखें फ़ूटने की आवाज, पुलिस ने काट दिया 22 हजार का चालान

डा. मोनिका सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि तगड़ा नही, बहुत बहुत तगड़ा जवाब दिया है केरल के मुख्यमंत्री साहब ने। वाह कमाल कर दिए आपने। बालीराम यादव नाम के यूजर ने लिखा कि उत्तर प्रदेश को केरल नहीं बनाना है बल्कि केरल एक दिन “योगी सरकार” की उत्तम व्यवस्था को राष्ट्र हित में लागू करने वाला प्रदेश अवश्य बनेगा।

सव्यसाची नाम के यूजर ने लिखा कि केरल में बहुत कुछ अच्छा है लेकिन लवजिहाद सबसे ज्यादा वहीं है। वहीं से ही सबसे ज्यादा ISIS रिकरुमेन्ट होता है और हत्या तो होटल खोलने पर भी हो जाती है। डेमोग्राफी चेंज होकर केरल आज सबसे खतरनाक स्टेट बना हुआ है। इसी संदर्भ में योगी जी ने बोला है और पूरा देश यही मानता है।

यह भी पढ़ें -: राणा अयूब पर मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज, ED ने जब्त किए 1.77 करोड़ रुपए

यह भी पढ़ें -: चाय बेचकर AIIMS सीट पाने की कहानी निकली फ़र्जी, मीडिया से राजनेता तक आए झांसे में

सोर्स – jansatta.com. Yogi Adityanath Pinarayi Vijayan


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-