Politics

CM योगी ने पोस्ट की फोटोशॉप तस्वीर, लोग तंज कसते हुवे बोले- 2 रुपये में फोटो एडिट कराने का नतीजा

Yogi Adityanath Shared His Photoshop Pictures
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yogi Adityanath Shared His Photoshop Pictures : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर खुद मुख्यमंत्री के ट्विटर हैंडल से साझा की गई और लिखा गया, ‘जनपद इटावा, इतिहास रचने जा रहा है…आतंकियों के रहनुमा और अपराधियों के सरपरस्त यहां पस्त होंगे। इटावा ने ठाना है, हर बूथ पर कमल का फूल खिलाना है…धन्यवाद इटावा।’ सीएम योगी की इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये फोटोशॉप है। तस्वीर में भीड़ कहीं और देख रही है और सीएम कहीं और। सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस फोटो को साझा कर चुटकी ले रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं।

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आजदित्यनाथ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से खुद मुख्यमंत्री और भीड़ की फोटोशॉप फ़ोटो? मुख्यमंत्री का हाथ देखिए और भीड़ में खड़े लोगों के चेहरे देखिए। क्या यूपी में भाजपा की हालत वाक़ई इतनी ख़राब है कि अब ये सब करना पड़ रहा है ?

यह भी पढ़ें -: BJP सांसद बोले- ओवैसी हमारा मित्र है, वह पुराना क्षत्रिय है और भगवान राम का वंशज है

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्वीट में यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ‘क्या यूपी पुलिस एडिटेड फोटो डालने पर मुकदमा लिखेगी? मुझ पर तो सच्ची फोटो डालने पर भी समाज में भय फैलाने का आरोप लगाकर मुक़दमा लाद दिया था। अब क्या होगा?’ उन्होंने चुटकी लेते हुए पूछा, ‘एडिटर भी 2 रुपये वाला लगवा रखा है क्या?

पत्रकार रोहिणी सिंह ने लिखा, ‘नफरत की डोज इतनी अधिक हो चुकी है कि लगता है अब 100-200 लोग भी महाराज जी को सुनने नहीं आ रहे। Meanwhile CM Office:‘योगी जी आप चिंता मत करिए, हमने भीड़ अलग से जोड़ दी है’। वरिष्ठ पत्रकार संजय शर्मा ने टिप्पणी की, ‘अरे! भीड़ तो आपको देख ही नहीं रही महाराज जी ! आपकी टीम सही से फ़ोटोशॉप भी नहीं कर पाती क्या? कल ख़ाली कुर्सियों का वीडियो वायरल क्या हुआ कि ऐसी गलती कर गए भीड़ दिखाने की जैसे ज़ेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास में एयरपोर्ट कहीं और का लगा दिया गया था। उफ़!

यह भी पढ़ें -: UP मैं फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते हुए BJP प्रत्याशी धरने पर बैठे, वीडियो हुवा वायरल

दिल्ली के आप विधायक नरेश बाल्यान ने ताना मारते हुए लिखा, ‘सुनो योगी, ढंग का फोटो एडिटर रख लो’। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजीव राय ने लिखा, ‘कमाल है बाबा..अब फ़ोटो एडिट कर के अपने को तसल्ली या लोगों को बेवक़ूफ़ बनाने की कोशिश कर रहे हैं?’ कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘कुछ तो गड़बड़ है दया…’।

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने योगी की तस्वीर पर कटाक्ष करते हुए लिखा, ‘सर जी, ए़डिटिंग गड़बड़ हो गई है। पब्लिक दूसरी तरफ देख रही है और आप दूसरी तरफ हो। डिलीट मार दो…।’ अंजना कुमार नाम के यूजर ने सवाल किया, ‘आखिर इस तस्वीर में कोई योगी जी की तरफ क्यों नहीं देख रहा है?’ शाहिद सिद्दीकी ने लिखा, ‘किसी ने सही कहा है…नकल के लिए भी अक्ल चाहिए होती है।

यह भी पढ़ें -: शाहजहांपुर में सपा के पोलिंग एजेंट की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव की स्थिति

यह भी पढ़ें -: BJP विधायक बोले- भाजपा को वोट नहीं करने वाले याद रखें, योगी जी ने बुलडोजर मंगवा लिए हैं

सोर्स – jansatta.com. Yogi Adityanath Shared His Photoshop Pictures


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-