Politics

UP BJP नेता कार में महिला के साथ मना रहे थे रंगरलियां, पत्नी औऱ परिजनों ने धरा, जमकर चप्पलें बरसी

20220821 121120 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kanpur BJP leader Mohit Sonkar beaten by wife: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में शनिवार की रात को एक भाजपा नेता को उसके परिवार वालों ने एक महिला के साथ रंगरलियां मनाते हुए कार में पकड़ लिया। इस वाकये के बाद भाजपा नेता को उनकी पत्नी, सास और ससुराल वालों ने जमकर बीच सड़क पर चप्पलों से पीट दिया।

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता मोहित सोनकर आनंदपुरी सोसाइटी के पास भाजपा की ही महिला नेत्री के साथ कार में पकड़े गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता मोहित सोनकर के घर में उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण कई बार झगड़ा भी हुआ। भाजपा नेता मोहित की शादी करीब 6 साल पहले मोनी सोनकर के साथ हुई थी।

ये भी पढ़ें -: रिटायरमेंट पर किस खुलासे की तैयारी में हैं जस्टिस एनवी रमना? बोले- विदाई भाषण में बोलूंगा

इसी कड़ी में जब मोहित महिला के साथ आनंदपुर सोसाइटी में कार में मौजूद थे तो परिवार वालों ने धर लिया। इसके बाद पूरे परिवार ने मोहित को चप्पलों से पीटा। मोहित सोनकर भाजपा का कानपुर-बुंदेलखंड का क्षेत्रीय मंत्री है। इस घटना में भाजपा नेता मोहित जिस महिला के साथ कार में पकड़ा गया, वह भी भाजपा में पदाधिकारी है। मोहित के 2 बच्चे भी हैं और दूसरी महिला के साथ अफेयर होने के कारण रोजाना घर में कलह भी होती थी।

इतना ही नहीं भाजपा नेता अपनी पत्नी और बच्चों से रिश्ता छोड़ने की बात कह रहा था। जिसके चलते मोहित की पत्नी परेशान रहती थी। पत्नी ने बताया कि वह कई बार मारपीट भी करता था। बताया जा रहा है जब यह घटना हुई तब उस महिला का पति भी पहुंचा था, जिसने अपनी पत्नी की भी पिटाई कर दी। इस कारण भाजपा नेत्री भी घायल हो गई। सड़क पर हंगामा होते देख आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें -: मनीष सिसोदिया समेत 15 के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR, मनीष को बताया इस घोटाले का मुख्य आरोपी

लोगों ने मोबाइल फोन पर सूचना दी, जिसके बाद जूही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले गई। इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ उसकी पत्नी और महिला के कारोबारी पति ने जूही थाने में तहरीर दी है।

एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। जांच के बाद FIR दर्ज की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता की पत्नी और महिला के पति को जब बात पता चली तो दोनों पक्षों ने उन्हें रंगे हांथों पकड़ने की योजना बनाई और फिर रंगरेलियां मनाते हुए धर लिया।

ये भी पढ़ें -: बॉयफ्रेंड से शादी की जिद: नाराज पिता ने धड़ से अलग कर दी बेटी की गर्दन, नाले में फेंका सिर

ये भी पढ़ें -: BJP के आरोपों पर न्यूयॉर्क टाइम्स बोला- दिल्ली के स्कूलों पर की ग्राउंड रिपोर्टिंग, विज्ञापन नहीं छापा

ये भी पढ़ें -: लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर भड़के विजय देवरकोंडा, बोले- इससे सिर्फ आमिर ही नहीं बल्कि पूरी…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-