Politics

UP BJP जिलाध्यक्ष पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप, FIR दर्ज

20220819 144149 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता पर महिला के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा है. आंवला से बीजेपी के जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल पर महिला के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप है. वहीं, बीजेपी नेता वीर सिंह पाल ने महिला पर मारपीट का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों ओर से क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली है.

दरअसल, बरेली के आंवला थाना क्षेत्र में गुरुवार को रामलीला कमेटी के गठन को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया था, जिसमें बीजेपी जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल समेत अनेक लोग पहुंचे हुए थे. यहीं पर एक महिला अपने बेटे के साथ पहुंची थी. किसी बात को लेकर महिला और बीजेपी जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल के बीच कहासुनी हो गई.

ये भी पढ़ें -: कैलाश विजयवर्गीय बोले- विदेश में लड़कियां कभी भी बदल लेती हैं अपना बॉयफ्रेंड, बिहार के CM भी…

आरोप है कि कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि बीजेपी जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल ने सभी के सामने महिला से हाथापाई की और अश्लील हरकतें तक कर दी. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर गाली-गलौज और मारपीट हुई. महिला ने बीजेपी जिलाअध्यक्ष वीर सिंह पाल के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया.

महिला का कहना है कि बीजेपी जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल ने उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए मारपीट की. वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष वीर सिंह पाल ने भी महिला और उसके बेटे पर गाली-गलौज करने, जान से मारने की धमकी देने और थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें -: बॉलीवुड के बायकॉट पर अर्जुन कपूर के बाद अब विजय वर्मा बोले- पानी सिर से ऊपर बह रहा है अब…

बीजेपी जिलाध्यक्ष ने महिला और उसके बेटे के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया, ‘थाना क्षेत्र आंवला में रामलीला कमेटी के गठन के संदर्भ में दो पक्षों में विवाद की बात सामने आई है, इस संदर्भ में दोनों पक्षों के के द्वारा थाने में अपने-अपने तहरीर दी गई है, मुकदमा पंजीकृत किया गया है और सत्यता के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे.

ये भी पढ़ें -: हत्या के आरोपी की तलाश में बाबा की शरण में पहुंची पुलिस, अब एएसआई सस्पेंड, थाना प्रभारी लाइन अटैच

ये भी पढ़ें -: BJP विधायक का बयान- बिल्कीस बानो के रेपिस्ट ‘ब्राह्मण और अच्छे संस्कार वाले थे

ये भी पढ़ें -: अक्षय की रक्षा-बंधन बनी 2022 की सबसे फ्लॉप फिल्म तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ को हो सकता है इतने करोड़ का नुकसान


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-