India

UP: 5 मिनट देर से बच्चा आया स्कूल तो प्रिंसिपल ने बेरहमी से पीटा, दोनों पैर की हड्डी टूटी

20220908 164811 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के शामली में एक प्रिसिंपल ने देरी से आने पर बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी. छात्र के दोनों पैरों की हड्डियां टूट गई हैं. पीड़ित छात्र के पिता ने अपने बेटे का चिकित्सा परीक्षण कराकर आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ आदर्श मंडी थाने में तहरीर दी है. साथ ही जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है.

मामला शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव मुंडेट का है, जहां पर जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा छात्र देवल की देर से आने पर डंडों से पिटाई की गई. इसमें देवल के दोनों पैरों की हड्डियां टूट गई. पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका बेटा देवल कक्षा-8 में पढ़ रहा है, जो पिछले दिनों काफी बीमार रहा.

ये भी पढ़ें -: UP: बकरियों की गंदगी को लेकर हुई मारपीट में गई एक की जान, BJP नेता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

पिता ने आगे बताया कि मैंने अपने बेटे का इलाज पानीपत में कराया था, बीमारी से ठीक होने के बाद मैं अपने बेटे को स्कूल में ले गया, पानीपत के अस्पताल के कागजात प्रधानाचार्य सुधीर कुमार राणा को दिखाये तो बच्चे को क्लास में बैठा लिया गया, अगले दिन बच्चा 5 मिनट देर से विद्यालय पहुंचा तो उसको निर्ममता से पीटा गया. पिता ने कहा कि सरकारी अस्पताल शामली में मैंने बेटे के पैरों का एक्स-रे कराया तो उसमें दोनो पैरों की हड्डी टूटी हुई आई है, मैंने अपने बच्चे के दोनो पैरों पर प्लास्टर कराया है.

20220908 164811 min

ये भी पढ़ें -: बिना चार्जर आईफोन बेचना एप्पल को पड़ा भारी, कंपनी पर लग गया 18 करोड़ का जुर्माना

घायल छात्र के पिता ने जिलाधिकारी से प्रिसिंपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं बच्चे का कहना है कि प्रिंसिपल साहब ने एक न सुनी और मेरी पिटाई कर दी, जिससे मेरी हड्डी टूट गई.

इस मामले में डीएम जसजीत कौर का कहना है कि एसडीएम और सीओ एडीआईओएस की टीम बनवा दे रही हूं, अगर जांच में प्रिंसिपल दोषी पाए जाते हैं तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -: 5 हजार कार चुराने वाले अनिल चौहान का है 10 करोड़ का बंगला, फ्लाइट के जरिए करता था चोरी

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी खिलाड़ियों में मारपीट की नौबत, मारने के लिए बल्ला उठाया

ये भी पढ़ें -: व‍िवेक अग्‍न‍िहोत्री का पुराना वीडियो वायरल, बोले थे- बीफ खाता हूं, अब बोले- सात्‍व‍िक हूं


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-