India

UP मैं हाथ लगाते ही उखड़ गई नई सड़क तो KRK बोले- सतयुग में सब भ्रष्टाचार खत्म हो गया

20221114 162123 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स 3 करोड़ 80 लाख रुपये की लागत से बनी सड़क की गुणवत्ता की पोल खोलता दिख रहा है। इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर.खान ने भी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो को शेयर करते हुए केआरके ने भारत में हो रहे भ्रष्टाचार पर निशाना साधा।

केआरके ने लिखा,”ये प्रमाण है कि भारत में 0 प्रतिशत भ्रष्टाचार हो रहा है। सतयुग ने सारा भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है।” केआरके के ट्वीट पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। वहीं तमाम लोगों का कहना है कि ये लोग देश का नुकसान कर रहे हैं। सड़क बनी भी नहीं थी कि लोगों ने उसे उखाड़ना शुरू कर दिया। देवांश नाम के यूजर ने केआरके की खिंचाई करते हुए लिखा,”तुम्हारा नाम बदल कर कमल रमेश कुमार कर दिया जाएगा।

राज शर्मा ने लिखा,”सड़क का डामर सूखा भी नहीं है भाई और उखाड़ रहा है। कितनी राजनीति करोगे रे?” रूद्रा नाम के यूजर ने लिखा,”आओ कभी यूपी में तुम्हें गांव की सड़क दिखाए। वीडियो कहीं का उठाके कहीं डालने से तुम कुछ कर नहीं पाओगे मुन्ना।

ये भी पढ़ें -: मोहम्मद शमी और शोएब अख्तर की तकरार के बीच आए शाहिद अफरीदी, बोले- ऐसी चीजों से…

दरअसल यूपी के पीलीभीत (Pilibhit Viral Video) में प्रधानमंत्री सड़क योजना द्वारा 7 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण हो रहा है। जिसमें 3 करोड़ 81 लाख रुपए लगाए गए हैं। इस नई सड़क पर एक दुर्घटना हुई और सड़क की असलियत सामने आ गई। इसके बाद आसपास के लोगों ने वीडियो बनाते हुए सड़क और उसकी क्वालिटी को दिखाया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि केआरके उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अकसर ट्वीट करते रहते हैं। यूपी इलेक्शन के समय भी केआरके ने सीएम योगी को चैलेंज किया था कि वो जीतेंगे नहीं।

उन्होंने कहा था कि अगर योगी जीते तो वो भारत लौटकर नहीं आएंगे और अगर हारे तो सीएम योगी को पतली गली देखकर नेपाल निकल जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें -: राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी बोली- प्रियंका गांधी फरिश्ता हैं, जेल मैं उन्होंने…

ये भी पढ़ें -: रिटायरमेंट के बाद राज्यसभा सीट पर बोले पूर्व CJI ललित, कॉलेजियम सिस्टम पर भी रखी अपनी बात


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-