Politics

BJP विधायक को बुजुर्ग किसान ने भरी सभा में मारा थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद कही जा रही ये बात…

unnao-bjp-mla-pankaj-gupta-was-slapped-by-a-farmer-on-stage
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP MLA Pankaj Gupta Slapped : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भाजपा के विधायक को एक किसान ने भरी सभा के बीच थप्पड़ जड़ दिया। उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को थप्पड़ जड़ने वाले बुजुर्ग किसान को पुलिस ने तुरंत पकड़ लिया और मंच से नीचे उतारा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग किसान मंच पर आता है। उसके हाथ में एक लाठी है। वह मंच पर बैठे भाजपा विधायक के नजदीक आता है और एक थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आ जाते हैं और किसान को पकड़ लेते हैं।

किसान ने बीकेयू की टोपी पहन रखी थी। विधायक के समर्थक किसान को घेरने लगे थे लेकिन पंकज गुप्ता ने किसी को भी किसान पर हाथ न उठाने को कहा। विधायक के समर्थक उस दौरान मंच पर आ गए थे और किसान नेता को पकड़कर किनारे ले जाने लगे थे। लेकिन वहां मौजूद भाजपा विधायक ने किसी को भी बुजुर्ग किसान से अभद्रता न करने को कहा।

यह भी पढ़ें -: क्या दीपक चौरसिया की न्यूज़ नेशन चैनल से हो गई है छुट्टी?, जानें पूरा मामला…

वहीं, इंफोयूपीफैक्टचेक द्वारा वायरल हुए वीडियो को भ्रामक बताया गया है। इस ट्वीट में लिखा गया है, ”सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि एक किसान ने विधायक से मारपीट की है। यह वीडियो भ्रामक है। बुजुर्ग किसान यूनियन के नेता हैं जो विधायक के 2012 के चुनाव से साथी हैं। उन्होंने अपनत्व की भावना से व्यवहार प्रदर्शित किया था।”

यह भी पढ़ें -: PM मोदी को IIM के छात्र और स्टाफ ने लिखा खत- आपकी चुप्पी नफरत भरी आवाजों को बढ़ाती है

इसके साथ ही किसान का एक बयान भी शेयर किया गया है जिसमें उसने भाजपा विधायक को थप्पड़ मारने की घटना से इनकार किया है।

समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल द्वारा इसका वीडियो शेयर किया है और साथ ही लिखा गया है, ”उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को आयोजित जनसभा में किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया।” सपा के मीडिया सेल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा है, ”किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों ,कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है।

यह भी पढ़ें -: पति संग अजमेर शरीफ पहुंचीं दीपिका कक्कड़ तो हुवी ट्रोल- कितना आसान है हिंदू लड़कियों का…

यह भी पढ़ें -: उदित राज का PM मोदी पर निशाना, बताया- ‘महान नाटककार’… फ़िर सफ़ाई मैं कही ये बात…

सोर्स – jansatta.com.  BJP MLA Pankaj Gupta Slapped


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-