Politics

जमानत पर रिहा मंत्री नारायण राणे की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में हुए भर्ती

union-minister-narayan-rane-hospitalized-after-getting-ill
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर विवादित बयानबाजी के बाद शिवसेना के साथ उनकी तीखी जंग देखने को मिली थी। इसके बाद राणे को महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था हालांकि स्वास्थ्य कारणों के हवाले से उन्हें जमानत मिल गई थी।

नारायण राणे इस वक्त अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के कई जिलों का दौरा कर रहे हैं। अपनी इसी यात्रा के दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे पर विवादित बयान दिया था। दरअसल नारायण राणे ने उद्धव के स्वतंत्रता दिवस के बारे में भूलने का दावा करते हुए कहा था कि ‘मैं अगर वहां होता तो कान के नीचे लगाता।’ राणे के इस बयान पर काफी बवाल हुआ।

ये भी पढ़ें -: स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की समझ पर किया कमेंट तो लोग बोले- बिना डिग्री वाले भी अर्थशास्त्री बने घूम रहे हैं

नारायण राणे के बयान का विरोध करते हुए शिवसैनिकों ने मंगलवार को जगह-जगह हंगामा काटा था। नासिक स्थित बीजेपी दफ्तर के बाहर पत्थर फेंके गए थे। कई जगह उनके आपत्तिजनक बयान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी।

union-minister-narayan-rane-hospitalized-after-getting-ill

ये भी पढ़ें -: अश्लील वीडियो लीक होने पर BJP नेता का इस्तीफा, पार्टी के ही लोगों ने किया था स्टिंग

महाराष्ट्र पुलिस ने मंगलवार दोपहर ढाई बजे नारायण राणे को चिपलून से गिरफ्तार किया था। देर रात उनकी महाड कोर्ट में पेशी हुई जहां स्वास्थ्य कारणों के चलते नारायण राणे को सशर्त जमानत दे दी गई थी।

ये भी पढ़ें -: पंजाब के मुख्यमंत्री ने गन्ने का मूल्य बढ़ाने का भरोसा दिया, किसानों ने आंदोलन समाप्त किया

ये भी पढ़ें -: यूपी सरकार ने 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों से संबंधित 77 आपराधिक मामले वापस लिए

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-