Politics

उदित राज का PM मोदी पर निशाना, बताया- ‘महान नाटककार’… फ़िर सफ़ाई मैं कही ये बात…

Udit Raj Say PM Modi Security Breach Is Drama
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Udit Raj Say PM Modi Security Breach Is Drama : बीते कुछ समय से पंजाब दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कोताही का मामला गर्माया हुआ है. जहां केंद्र इसको लेकर विपक्षी दलों पर हमलावर है वहीं विपक्ष भी आरोप- प्रत्यारोप में लगा है. इसी कड़ी में हमेशा ही विवादित बयान देने वाले असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. उदित राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

उन्होंने 2-3 ट्वीट्स में पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा- न मोदी जी के पास प्रदर्शनकारी पहुंचे, न गाली किसी ने दिया, न ईंट व पत्थर चला, न गोली चली, न डंडा- लाठी चला तो कैसे उनकी जान का खतरा था. उनकी गाड़ी को गोली भी भेद नही सकती. महान नाटक कार ….. इसके बाद उन्होंने तीखा आरोप लगाते हुए लिखा- पीएम मोदी की सुरक्षा की नौटंकी की आड़ में पाखंडियों का झाड़ – फूंक और पूजा -पाठ की दुकान चल पड़ी.

यह भी पढ़ें -: ममता बनर्जी बोली- PM मोदी जिस हॉस्पिटल का उद्घाटन कर रहे हैं, उसका उद्घाटन तो हम पहले ही कर चुके

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- पी एम मोदी की नौटंकी ने अब पुख्ता कर दिया कि सत्ता की भूख के लिए पुलवामा कांड खुद कराया. अभी तक हिंदू खतरे में थे अब मोदी जी हैं. उदित ने कहा- भाजपाई नेता जब कांग्रेस पार्टी पर बिना किसी सबूत के ‘‘खूनी इरादे’ जैसे अनर्गल आरोप लगा सकते हैं तो प्रधानमंत्री जी से पुलवामा कांड पर सवाल क्यों नहीं किया जा सकता?

हालांकि बाद में उदित राज ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि- जब प्रधानमंत्री केवल यूपी और उत्तराखंड चुनावों में सहानुभूति हासिल करने के लिए “सुरक्षा उल्लंघन” के बारे में नाटक कर सकते हैं – जो कभी नहीं हुआ , तो वह “पुलवामा कांड” के पीछे हो ही सकते हैं.

यह भी पढ़ें -: BJP नेता हरिनारायण राजभर का दावा- भविष्य में उत्तर प्रदेश के CM होंगे  एके शर्मा

गौरतलब है कि 5 जनवरी की पीएम मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में रैली होनी थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भटिंडा में लैंड किया. पीएम को हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक तक जाना था. मौसम खराब होने की वजह से प्रधानमंत्री ने 20 मिनट इंतजार किया. खराब मौसम को देखते हुए सड़क के रास्ते हुसैनीवाला जाने पर विचार हुआ. राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किलोमीटर पहले कुछ प्रदर्शनकारियों ने रोड ब्लॉक कर दी थी.

यह भी पढ़ें -: USA-जापान दिखती थी नीरज बिश्नोई की लोकेशन, इस ट्रिक का इस्तेमाल करके बनाया था Bulli Bai App

यह भी पढ़ें -: राहुल द्रविड़ ने किया इशारा, इन दो खिलाड़ियों के लिए अभी टीम में नहीं है जगह

यह भी पढ़ें -: महिलाओं को वाट्सएप पर भेजता था अश्लील मैसेज, पकड़ा गया तो बोला-मारना मत ब्राह्मण हूं

सोर्स – aajtak.in.  Udit Raj Say PM Modi Security Breach Is Drama


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-