Politics

BJP विधायक नंदकिशोर के कार्यालय से दो लोग गिरफ्तार, बोले- आतंकी हमला हुआ

BJP MLA Nandkishore Gurjar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

BJP MLA Nandkishore Gurjar : गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक नंद किशोर गुर्जर के चुनावी कार्यालय से पुलिस ने मंगलवार तड़के दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा है। भाजपा विधायक ने सुबह करीब चार बजे पुलिस को कार्यालय पर हमले की सूचना दी थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि दोनों युवक नशा करते हैं। वे खाने की तलाश में कार्यालय में घुसे थे। पुलिस ने बताया कि उनके पास से कोई भी हथियार जैसी चीज बरामद नहीं हुई है। दोनों लोनी क्षेत्र के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें -: राकेश टिकैत का BJP पर तंज- झूठ बोलने में ये गोल्ड मेडल जीत गए, देगा कौन ये नहीं पता…

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सुबह 5.00 बजे एक वीडियो ट्वीट किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों आज देर रात लगभग 4.00 बजे मेरे चुनावी कार्यालय पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया। आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से मैं, मेरे प्रतिनिधि कार्यक्रम की तैयारी में लगे कार्यकर्ता सुरक्षित हैं। देशविरोधी कितनी भी कोशिश कर लें, हिंदू हिंदुत्व और भगवा के सम्मान की लड़ाई जारी रखूंगा।

BJP MLA Nandkishore Gurjar

यह भी पढ़ें -: राम रहीम की फरलो पर एसजीपीसी ने कहा- पंजाब का माहौल बिगाड़ना चाहती है BJP

एक अन्य ट्वीट में विधायक ने लिखा, ‘गौतस्करों, रोहिंग्याओं, बांग्लादेशियों, माफियाओं के खिलाफ मेरे अटल इरादे ऐसे कायराना हमलों से नहीं डरने वाले। मेरा परिवार लोनी की देवतुल्य जनता इसका करारा जवाब देगी। मां भारती की सेवा में एक जीवन तो क्या हजार जीवन भी न्योछावर करना पड़े तो अपने आपको सौभाग्यशाली समझूंगा।

यह भी पढ़ें -: लोकतंत्र मर चुका, जम्मू-कश्मीर में किसी को अपने दिल की बात कहने की इजाजत नहीं: महबूबा मुफ्ती

यह भी पढ़ें -: कोरोना की दूसरी लहर के दौरान कितने शव गंगा नदी में बहाए गए थे? सरकार ने संसद मैं दिया ये जवाब…

यह भी पढ़ें -: गौतम अडानी बने एशिया के सबसे धनवान शख्स, मुकेश अंबानी को छोड़ा पीछे…

सोर्स – amarujala.com. BJP MLA Nandkishore Gurjar


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-