India

UP के शाहजहांपुर में सड़क पर पड़े दिखे नशे में धुत दो सिपाही, वीडियो हुवी वायरल…

two-drunk-up-police-constable-seen-lying-on-road-in-shahjahanpur
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सड़क पर नशे में धुत पड़े दो पुलिसकर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी ने घटना की जांच कराकर सख्त एक्शन लेने की बात कही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो शाहजहांपुर के रोडवेज बस स्टॉप के पास स्थित एक देशी शराब के ठेके का है।

वीडियो में दो पुलिसकर्मी वर्दी में सड़क पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। नशे में धुत पड़े दोनों सिपाहियों के पास काफी भीड़ जमा है। सड़क पर मौजूद कुछ लोगों उन दोनों को उठाने की भी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उन दोनों पुलिसकर्मियों पर कोई असर नहीं हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों पुलिसकर्मियों ने देशी शराब के ठेके से ही शराब ली और वहीं पीकर नशे में धुत हो गए।

यह भी पढ़ें -: भारतीय मीडिया से नाराज हुआ रूस, रूसी दूतावास ने जारी किया बयान…

इसके बाद ठेके के सामने ही सड़क पर लेट गए। चूंकि दोनों पुलिसकर्मी वर्दी में थे इसलिए लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस थाने को दी। जिसके बाद स्थानीय थाने के कुछ पुलिसकर्मी देशी शराब के ठेके के पास आए और दोनों को उठाकर उनके घर ले गए।

यह भी पढ़ें -: योगी के दावे पर भड़के टिकैत- नागपुर में मिलती है झूठ बोलने की ट्रेनिंग, ऐसा इलाज होगा कि याद रखेंगे

हालांकि इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने सड़क पर नशे में धुत पड़े दोनों पुलिसकर्मियों का वीडियो बना लिया। जो जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद नगर के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने सोमवार को समाचार एजेंसी भाषा को बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है और वीडियो की जांच की जा रही है तथा पुलिसकर्मियों की पहचान भी की जा रही है। जांच के बाद पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

उत्तरप्रदेश पुलिस विभाग में 26 हजार से ज्यादा पदों पर आरक्षी की भर्ती की जाएगी। इन 26 हजार पदों के माध्यम से कांस्टेबल और फायरमैन के पद भरे जाएंगे। उत्तरप्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट के अनुसार जल्दी ही 26210 कांस्टेबल और 172 फायरमैन की भर्ती होगी।

यह भी पढ़ें -: क्या UP मैं BJP 100 विधायकों का पत्ता काटने वाली है? जानें विस्तार से…

यह भी पढ़ें -: मास्क नहीं पहनने पर पूछा गया सवाल तो MP की पर्यटन मंत्री बोली- तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-