World

Twitter CEO पराग अग्रवाल बोले- एलन मस्क के आने से कंपनी का भविष्य अनिश्चित

twitter-ceo-tells-employees-company-future-is-uncertain-under-elon-musk
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पराग अग्रवाल ने सोमवार को कर्मचारियों से कहा कि अरबपति एलन मस्क डील लॉक किए जाने के बाद सोशल मीडिया फर्म का भविष्य अनिश्चित है। वह कंपनी की टाउन हॉल मीटिंग के दौरान बोल रहे थे। मीटिंग में अग्रवाल ने कंपनी के लिए मस्क की योजनाओं, छंटनी की संभावना और सौदे के लिए बोर्ड के औचित्य के बारे में कर्मचारियों के कई सवालों को सुना लेकिन उन्हें ऐसे सवालों को टाल दिया, जिन्हें मस्क से पूछा जाना चाहिए था।

कर्मचारियों ने अग्रवाल से पूछा कि क्या पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, जिन्हें पिछले साल ट्विटर से स्थायी रूप से हटा दिया गया था, उन्हें मस्क के पदभार संभालने के बाद वापस प्लेटफॉर्म पर आने की अनुमति दी जाएगी?

ये भी पढ़ें -: छेड़खानी की शिकायत करने वाली लड़की को ही पुलिस ने लॉकअप में किया बंद, माँ ने लगाए ये आरोप

इसके जवाब में अग्रवार ने कहा, “मेरा मानना है कि जब एलन के साथ बात करने का अवसर मिले, तो यह ऐसा सवाल है, जिसे उनसे पूछा जाना चाहिए।” उन्होंने कहा, “सौदा होने के बाद हम नहीं जानते कि प्लेटफॉर्म किस दिशा में जाएगा।

हालांकि, अग्रवाल ने कर्मचारियों से यह भी कहा कि छंटनी की कोई योजना नहीं है। वहीं, कंपनी ने कर्मचारियों को बताया कि एलन मस्क बाद में सवाल-जवाब सत्र के लिए ट्विटर स्टाफ से जुड़ेंगे। मस्क ने कहा है कि उनका मानना है कि ट्विटर को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मंच होना चाहिए।

ये भी पढ़ें -: एक मामले में बेल मिलते ही दूसरे मामले में अरेस्ट हुवे जिग्नेश मेवानी, जानें पूरा मामला…

इसके अलावा ट्विटर के निदेशक मंडल के अध्यक्ष ब्रेट टेलर ने मस्क के साथ डील फाइनल होने तक कर्मचारियों से “संचालन निरंतरता” को प्राथमिकता देने को कहा है। टेलर ने कहा कि, मुझे लगता है कि हम इस सौदे को लेकर सहज हैं।

ये भी पढ़ें -: अब शाहीन बाग से लेकर ओखला और मदनपुर खादर तक चल सकता है बुलडोजर, SDMC ने कही ये बात

ये भी पढ़ें -: बॉम्बे हाई कोर्ट से भी Navneet Rana को झटका,   FIR रद्द करने की याचिका खारिज

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे बोले- हनुमान चालीसा पढ़ना है तो घर पर आकर पढ़िए, दादागीरी करेंगे तो तोड़ना आता है…

सोर्स – jagran.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-