World

Twitter CEO पराग अग्रवाल को निकालने के बाद एलन मस्क का ट्वीट- आजाद हो गया पक्षी

20221028 111240 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Elon Musk On Parag Agrawal: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) ने ट्विटर पर पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया है. अपने पहले ही फैसले में उन्होंने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल, कानूनी, नीति और ट्रस्ट के प्रमुख विजया गड्डे और मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सेगल को निकाल दिया. इन्हें बाहर का रास्ता दिखाने के बाद एलन मस्क ने अब एक ट्वीट भी किया है. माना जा रहा है कि यह ट्वीट पराग अग्रवाल को लेकर ही किया गया है.

CEO पराग अग्रवाल को निकालने के ठीक बाद एलन मस्क का ट्वीट सामने आया. उन्होंने चार शब्द लिखे और सबकुछ साफ कर दिया. मस्क ने लिखा, “पक्षी आजाद हो गया.

बता दें कि 15 मिनट के अंदर ही ट्वीट को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया और 30 हजार से ज्यादा यूजर्स ने री-ट्वीट किया. एक यूजर ने मस्क से कमेंट कर पूछा – “क्या आपने ट्विटर सीईओ को निकाल दिया है?

ये भी पढ़ें -: Twitter टेकओवर के बाद Elon Musk का अजीबोगरीब ट्वीट, पढ़ें पूरी खबर

एलन मस्क ने पराग अग्रवाल पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फर्जी अकाउंट्स की संख्या को लेकर उन्हें और ट्विटर निवेशकों को गुमराह करने का आरोप लगाया था. मस्क ने गुरुवार को कहा था कि वह ट्विटर को ‘अधिक मानवता की मदद करने की कोशिश करने के लिए खरीद रहे हैं, जिससे मैं प्यार करता हूं.’

बता दें, पराग अग्रवाल ने बीते नवंबर में सीईओ की भूमिका में कदम रखा था, जब सह-संस्थापक जैक डोर्सी ने अप्रत्याशित रूप से इस्तीफा दे दिया था. पराग लगभग एक दशक तक ट्विटर में थे.

वहीं मस्क के आने के बाद यह स्पष्ट हो गया था कि अब अग्रवाल को ट्विटर से निकाला जा सकता है. मस्क ने सौदे के बारे में एक शुरुआती फाइलिंग में कहा, “मुझे प्रबंधन पर भरोसा नहीं है और दोनों अधिकारियों ने कुछ सार्वजनिक स्वाइप का आदान-प्रदान किया.

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तान की हार पर आमिर ने रमीज राजा को घेरा, अख्तर बोले- औसत खिलाड़ी से औसत नतीजे ही मिलेंगे

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार, जिम्बाब्वे ने एक रन से हराया


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-