World

Twitter एकाउंट्स सस्पेंड पर एलन मस्क का बड़ा ऐलान, ऐसे एकाउंट्स बिना वार्निंग सस्पेंड होंगे…

20221107 135541 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Twitter account suspended: एलन मस्क लगातार ट्विटर को लेकर कुछ न कुछ नए एलान कर रहे हैं. अब मस्क ने ट्विटर अकाउंट्स के सस्पेंड होने को लेकर बड़ी घोषणा की है. उनका कहना है कि वो हर अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा जो अपनी पहचान बदलेगा. अब इसे लेकर आगे कोई चेतावनी नहीं दी जाएगी. सीधे अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाएगा.

मस्क ने कहा कि अगर कोई पैरोडी अकाउंट है तो उसपर साफ लिखा होना चाहिए कि वो पैरोडी अकाउंट है. अगर ऐसा नहीं लिखा होगा तो अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा, जो किसी और का नाम या फोटो इस्तेमाल कर रहा होगा. एलन ने एक और ट्वीट में कहा कि किसी भी तरह के नाम में बदलाव से आप अपना वेरिफाइड अकाउंट का नुकसान कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें -: फैन को मैदान में घुसकर रोहित शर्मा से मिलना पड़ा महंगा, लगा इतने लाख का जुर्माना…

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव ने की विराट कोहली के इस रिकॉर्ड की बराबरी…

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) के नए मालिक एलन मस्क लगातार कोई न कोई बदलाव कर रहे हैं. इससे पहले एलन ने 1 नवंबर को ट्विटर ब्लू टिक वालों को बड़ा झटका दिया था. उन्होंने कहा कि अब ब्लू लिए 8 डॉलर प्रति महीने देने होंगे. साथ ही वह कई कर्मचारियों को नौकरी से भी निकाल चुके हैं.

हालांकि, ट्विटर के कर्मचारियों को फायर करने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा था. क्योंकि कंपनी को एक दिन में 4 मिलियन डॉलर का नुकसान हो रहा है. मस्क ने यह भी कहा था कि सभी निकाल दिए गए कर्मचारियों को तीन महीने का पैसा मिलेगा, जो कानूनी रूप से 50 प्रतिशत ज्यादा है.

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव के शॉट्स पर वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: BJP नेताओं ने साफ सड़क पर कचरा डलवाया, फिर झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-